• search
उन्नाव न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उन्नाव रेप केस: कोर्ट के फैसले पर पीड़िता की मां ने उठाए सवाल, सेंगर को फांसी देने की मांग

|
Google Oneindia News

उन्नाव। उन्नाव गैंगरेप केस में भाजपा से निष्कासित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को दिल्ली की ​कोर्ट ने दोषी करार दे दिया है। 20 दिसंबर को सेंगर को सजा सुनाई जा सकती है, लेकिन पीड़िता की मां ने सह आरोपी ​शशि सिंह को बरी किए जाने पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि ​शशि सिंह की उनकी बेटी को नौकरी का झांसा देकर सेंगर के पास ले गई थी, फिर उसे क्यों छोड़ा गया।

'नहीं मिला पूरा न्याय'

'नहीं मिला पूरा न्याय'


पीड़िता की मां ने कहा कि विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के इशारे पर उसके देवर को फर्जी मुकदमे में फंसाकर जेल भेजा गया है, जब तक वह रिहा नहीं किए जाते तब तक उन्हें पूरा न्याय नहीं मिलेगा। बता दें, पीड़िता के चाचा जेल में बंद है।

सेंगर को फांसी की सजा की मांग

सेंगर को फांसी की सजा की मांग

पीड़िता की मां को अब भी अपनी जान का खतरा सता रहा है। उन्होंने कहा कि जब सेंगर जेल के अंदर रहकर उनकी बेटी और रिश्तेदारों की कार का एक्सीडेंट करवा सकता है, तब वह उनकी भी जान ले सकता है। उन्‍होंने कहा कि सेंगर को फांसी की सजा दी जानी चाहिए।

20 दिसंबर को सजा सुनाएगी कोर्ट

20 दिसंबर को सजा सुनाएगी कोर्ट

बता दें कि 2017 में नाबालिग लड़की से रेप और किडनैपिंग मामले में दिल्‍ली की तीस हजारी कोर्ट ने भाजपा से निष्कासित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सोमवार को दोषी ठहराया था, जबकि मामले में सेंगर की सह आरोपी शशि सिंह को सभी आरोपों से बरी कर दिया था। मंगलवार को कोर्ट में सेंगर की सजा पर बहस हुई, जिसके बाद कोर्ट स्थगित कर दी गई। अब कोर्ट सेंगर को 20 दिसंबर को सजा सुनाएगी।

उन्नाव रेप केस: दोषी कुलदीप सिंह सेंगर को अब 20 दिसंबर को सुनाई जाएगी सजाउन्नाव रेप केस: दोषी कुलदीप सिंह सेंगर को अब 20 दिसंबर को सुनाई जाएगी सजा

English summary
unnao rape case victim mother not satisfy with delhi court decision on accused shashi singh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X