• search
उन्नाव न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उन्नाव: बोलेरो ने मासूम सहित पांच लोगों को रौंदा, सीएम योगी ने ट्वीट कर जताया दुख

|
Google Oneindia News

उन्नाव मई 28: दर्दनाक खबर उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से आई है। यहां फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के कालीमिट्टी दबौली मार्ग स्थित डाक बंगले के पास तेज रफ्तार बोलेरो दो बाइक व साइकिल सवार को टक्कर मार दी। इसके बाद बोलरो एक पेड़ से टकराने के बाद खेत में पलट गई। बता दें कि हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक और साइकिल के परखच्चे उड़ गए। तो वहीं, इस हादसे में एक बाइक सवार पिता, पुत्र व पौत्र और दूसरी बाइक पर सवार युवक समेत पांच लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Unnao News: Five people no more in road accident

प्राप्त समाचार के मुताबिक, ग्राम काजीपुर बंगर निवासी राकेश पाल (35) गुरुवार शाम अपने बीमार बेटे रितिक (5) को दवा दिलाने 65 वर्षीय पिता राजाराम पाल के साथ बाइक से शहर गए थे। शाम सात बजे वो घर लौट रहे थे। तभी डाक बंगले के पास तेज रफ्तार बोलेरो राकेश समेत दो बाइकों व साइकिल सवार राकेश के भाई संदीप को टक्कर मार दी। इसके बाद बोलरो पेड़ से टकराने के बाद खेत में पलट गई। इस हादसे में पहली बाइक सवार राकेश, उसके पिता राजाराम पाल व पांच साल के बेटे रितिक और दूसरी बाइक सवार कस्बे के शास्त्री नगर निवासी अशीष कुमार कुरील (24) पुत्र कृष्णकुमार व उसके दूर के रिश्तेदार हरदोई के कोटेरवा मझरियां गांव निवासी सौरभ (25) पुत्र रवींद्र की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:- बाइक पर बेटे का शव ले जाने के मामले में हुई कार्रवाई, एंबुलेंस चालक सेवा मुक्त तो चौकी इंचार्ज लाइन हाजिरये भी पढ़ें:- बाइक पर बेटे का शव ले जाने के मामले में हुई कार्रवाई, एंबुलेंस चालक सेवा मुक्त तो चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर

चीख पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस व ग्रामीणों ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। डॉक्टर ने मासूम समेत पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया। अन्य दो घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। सफीपुर सीओ बीनू सिंह पुलिस बल के साथ पहुंची। एएसपी शशिशेखर मय फोर्स पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचे। उन्होंने बताया कि कार चालक का पता लगाया जा रहा है। वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है। हादसे में जान गवां चुके मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख और घायलों को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की है।

English summary
Unnao News: Five people no more in road accident
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X