• search
उन्नाव न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उन्नाव: खंड शिक्षा अधिकारी का शव फांसी से लटका मिला, एक दिन पहले कोरोना रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

|

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में खंड शिक्षा अधिकारी का शव रविवार को उनके ही घर फांसी के फंदे पर लटकता मिला। 52 वर्षीय सुरेशचंद्र वर्मा कानपुर में बीईओ पद पर तैनात थे। उन्होंने शनिवार को कोरोना की जांच करवाई थी, जिसके बाद शनिवार की देर रात उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव होने से परेशान होकर ही खंड शिक्षा अधिकारी ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने कोरोना प्रोटोकाल के तहत शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

unnao BEO hanges himself after tested covid 19 positive

सांस लेने में दिक्कत पर करवाया था कोरोना का टेस्ट

बेसिक शिक्षा विभाग में 1997 बैच के खंड शिक्षा अधिकारी रहे सुरेशचंद्र वर्मा के पास कानपुर सदर बाजार का भी अतिरिक्त कार्यभार था। सुरेशचंद्र वर्मा को बुखार के साथ सांस लेने में तकलीफ थी। शनिवार को उन्होंने कानपुर के उर्सला अस्पताल में कोरोना की जांच कराई थी, जिसकी रिपोर्ट देर रात पॉजिटिव आई। डिप्टी सीएमओ डॉ. आरके गौतम के मुताबिक, खंड शिक्षा अधिकारी सुरेशचंद्र वर्मा की कोरोना रिपोर्ट शनिवार को ही पॉजिटिव आई थी। रविवार को उनके आत्महत्या करने की सूचना मिली। आत्महत्या से परिवार में कोहराम मच गया है।

उन्नाव में अब तक 15 संक्रमितों की मौत

बता दें, उन्‍नाव में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 773 पहुंच गया है, इनमें से 518 मरीज ठीक हो चुके हैं और 255 मरीजों का उपचार चल रहा है। अभी तक 15 संक्रमितों की मौत हो चुकी है। वहीं, पूरे उत्तर प्रदेश की बात करें तो यहां रविवार को जारी स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक, प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 3,953 नए केस सामने आए हैं, जबकि 53 लोगों की इस संक्रमण से मौत हो गई। प्रदेश में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या अब 37,834 है, जबकि कुल 1,730 लोग दम तोड़ चुके हैं।

COVID-19: यूपी में कोरोना का कहर, एक दिन में 53 की मौत 3,953 नए मामले

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
unnao BEO hanges himself after tested covid 19 positive
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X