• search
उन्नाव न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उन्नाव: 9 साल के मासूम की कुकर्म के बाद हत्‍या, गांव के 5 लोगों पर आरोप

|

उन्नाव। यूपी के उन्‍नाव में 9 साल के बच्चे की कुकर्म के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बच्चे का शव गांव के बाहर तालाब के किनारे मिला। शव मिलते ही घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्टमार्टम के ल‍िए भेजा। रिपोर्ट में कुकर्म की पुष्टि होने के बाद ग्रामीणों में आक्रोश फैल गाय। बच्‍चे के बाबा ने गांव के ही 5 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। सीओ ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जल्‍द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

unnao 9 year old boy impaled after misdeeds

होलिका दहन में शामिल होने गया था बच्‍चा

घटना असोहा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। बताया जा रहा है कि होलिका दहन की रात गांव का रहने वाला 9 वर्षीय क‍िशोर दोस्तों के साथ होलिका दहन में शामिल होने के लिए गया था। होलिका दहन के बाद सभी बच्चे अपने घर वापस आ गए, लेकिन वह अपने घर नहीं पहुंचा। परिजन ने बताया कि उन्हें लगा बच्चा अपने चाचा के घर रुक गया होगा, लेकिन मंगलवार की सुबह जब चाचा के घर से जानकारी मिली कि बच्चा उसके घर नहीं आया। इसके बाद परिजनों ने बच्‍चे की खोजबीन शुरू हुई। बच्चे का शव गांव के बाहर तालाब के किनारे मिला।

5 लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज

बच्‍चे के बाबा ने इस मामले में तहरीर देकर गांव के ही 5 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें मटरू, सागर, प्रमोद, दीपू, सल्लावा शामिल हैं। इस संबंध में थानाध्यक्ष असोहा ने बताया कि नामजद आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147/ 302 / 201 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच के बाद आगे की धाराएं बढ़ाई जाएंगी। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। सीओ पुरवा रमेश चंद्र ने कहा कि जांच की जा रही है। जल्‍द ही सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

यूपी पंचायत चुनाव 2021: भाजपा की अहम बैठक कल, जारी हो सकती है पहले-दूसरे चरण के प्रत्याशियों की लिस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
unnao 9 year old boy impaled after misdeeds
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X