• search
उन्नाव न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उन्नाव: पथराव करने वाले 43 उपद्रवी गिरफ्तार, इंस्पेक्टर सहित 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

|
Google Oneindia News

उन्नाव, 17 जून: यूपी के उन्नाव में बुधवार हुए उपद्रव और पथराव मामले में पुलिस ने अब तक 43 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। एसपी उन्नाव आनंद कुलकर्णी ने बताया कि एक इंस्पेक्टर कोतवाली और संबंधित चौकी इंचार्ज और दो सिपाहियों को भी निलंबित किया गया है। साथ ही, सीओ सिटी से स्पष्टीकरण मांगा गया है। बता दें, बवाल के दौरान कुछ पुलिसकर्मी स्टूल और डलिया को सुरक्षा कवच की तरह इस्तेमाल करते दिखाई दिए थे।

    Unnao: प्लास्टिक का स्टूल सिर पर रख पथराव का मुकाबला करने वाली Unnao Police पर एक्शन |वनइंडिया हिंदी
    unnao 43 people arrested four policemen suspended for not wearing anti riot gear properly

    उन्नाव में बीते मंगलवार को सड़क हादसे में बाइक सवार दो दोस्तों की मौत हो गई थी। मृतक के परिजनों ने बुधवार की सुबह उन्नाव-शुक्लागंज हाईवे पर शव रखकर जाम लगा दिया। परिजनों की मांग थी कि उन्हें मुआवजा दिया जाए और कार मालिक को तत्काल गिरफ्तार किया जाए। जाम की वजह से सड़क के दोनों ओर लंबा जाम लग गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और प्रदर्शनकारियों को समझाने की कोशिश की, लेकिन भीड़ ने पुलिस पर ही पथराव कर दिया। पथराव में 15 से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल हो गए।

    उन्नाव: सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत के बाद बवाल, 15 पुलिसकर्मी जख्मी, 35 हिरासत मेंउन्नाव: सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत के बाद बवाल, 15 पुलिसकर्मी जख्मी, 35 हिरासत में

    इस दौरान बवाल की कुछ तस्वीरें सामने आईं, जिसमें पुलिसकर्मी स्टूल और डलिया को सुरक्षा कवच की तरह इस्तेमाल करते दिखाई दिए। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तस्वीरें ट्वीट कर दी। इधर, यूपी पुलिस के ट्विटर हैंडल से उन्नाव के एसपी, स्थानीय थानेदार पर एक्शन का ट्वीट किया गया। एसपी उन्नाव आनंद कुलकर्णी ने इस मामले में बताया कि कल कोतवाली थाने में उपद्रव की घटना हुई, जिसमें अब तक 43 लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है। अभियोग पंजीकृत करके कठोर कार्रवाई की जा रही है। एक इंस्पेक्टर कोतवाली और संबंधित चौकी इंचार्ज को निलंबित किया गया है। 2 कॉन्स्टेबल को भी निलंबित किया गया है।

    English summary
    unnao 43 people arrested four policemen suspended for not wearing anti riot gear properly
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X