• search
उन्नाव न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली से बिहार जा रही बस लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर पलटी, एक यात्री की हुई मौत

|

उन्नाव। खबर उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से है, यहां लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार की सुबह एक बस बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई, जबकि 14 यात्री घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। बता दें कि बस 75 यात्रियों को लेकर दिल्ली से बिहार के सीवान जा रही थी।

One dead and 14 injured after the bus they were travelling in overturned on Agra-Lucknow Expressway

जानकारी के मुताबिक, 29 अक्टूबर की रात 75 यात्रियों को लेकर दिल्ली से बिहार के सीवान जिल के लिए बस चल थी। 30 अक्टूबर की सुबह उन्नाव जिले के औरास क्षेत्र के कोइलियाखेड़ा गांव के पास बस ड्राइवर को नींद आ जाने से बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के समय ज्यादातर सवारियां नींद में थीं। बस के पलटते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई।

हादसा देख आसपास के ग्रामीण भाग कर मौके पर पहुंचे और पुलिस व यूपीडा कर्मियों को सूचना दी। यूपीडा कर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को बस के बाहर निकलवाया और औरास पीएचसी भेजा। जहां डॉक्टर ने भंगरिया अचल पारू गांव निवासी राम बहादुर के चौबीस वर्षीय बेटे राहुल को मृत घोषित कर दिया, जबकि प्राथमिक इलाज के बाद 14 गंभीर घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। मौके पर हसनगंज एसडीएम प्रदीप कुमार वर्मा व बांगरमऊ सीओ अंजनी राय फोर्स के साथ पहुंच गए। कुछ घायलों को जिला अस्पताल भी भेजा गया है।

ये भी पढ़ें:- कासगंज: भरभरा कर गिरा दो मंजिला मकान, मलबे में बच्ची समेत दबे तीनों लोगों को रेस्क्यू कर बचाया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
One dead and 14 injured after the bus they were travelling in overturned on Agra-Lucknow Expressway
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X