• search
उन्नाव न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कंडोम का जखीरा लखनऊ कानपुर नेशनल हाईवे के किनारे मिला, भीड़ को रोकने पहुंची पुलिस

|
उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में लखनऊ कानपुर नेशनल हाईवे के किनारे कंडोम का जखीरा मिलने से हड़कंप मच गया। हाईवे किनारे कंडोम का बड़ा ढेर होने की सूचना पर लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई। सूचना मिलने पर आनन-फानन में पुलिस भी दौड़ी और उसने वहां घेरा डालकर भीड़ को वहां से हटाया। पुलिस ने कंडोम के जखीरे को कब्जे में ले लिया। मामले की जांच के आदेश एसडीएम ने दिए हैं।
लगा कंडोम का ढेर

लगा कंडोम का ढेर

नेशनल हाईवे किनारे फेंका गया कंडोम उन्नाव मेडिकल कॉ़लेज का बताया जा रहा है। जिन कंडोम को जनता के लिए सरकार ने मुहैया कराए थे उनको अस्पताल कर्मचारी सड़क किनारे फेंक कर चले गए। जानकारी के मुताबिक, कुल 12 ट्रक कंडोम हाईवे के किनारे फेंक गए जिससे वहां बहुत बड़ा ढ़ेर लग गया। खुले में रबर को इस तरह फेंकने से प्रदूषण का भी खतरा है।

पुलिस ने कंडोम किए जब्त

पुलिस ने कंडोम किए जब्त

ये कंडोम सोहरामऊ थानाक्षेत्र में मिले हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कंडोम को जब्त कर लिया। सोहरामऊ थाना पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। एसडीएम ने इस बारे में बताया कि घटना की जानकारी मिली है। पुलिस को इस संबंध में जांच के आदेश दिए गए हैं। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

    Condom का जखीरा मिला National Highway के किनारे, भीड़ को रोकने पहुंची Police | वनइंडिया हिंदी
    चर्चा का विषय बना मामला

    चर्चा का विषय बना मामला

    एसडीएम ने बताया कि सामग्री परिवार नियोजन से संबंधित है। जांच के बाद ही पता चलेगा कि सामग्री एक्सपायर हो चुके हैं या नहीं। फिलहाल राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे मिले कंडोम चर्चा का विषय बने हुए हैं। इससे पहले भी अस्पतालों को सप्लाई की जाने वाली एक्सपायरी दवाइयों का जखीरा हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में मिला था।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Many truck Condoms thrown near national highway
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X