• search
उन्नाव न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Block Pramukh election: उन्नाव में पत्रकार को सीडीओ ने पीटा, डीएम ने दिया जांच का आश्वासन

|
Google Oneindia News

उन्नाव। उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव में कई जगहों से समाजवादी पार्टी और भाजपा समर्थकों के बीच झड़प होने की खबरें आईं। जिलों से दोनों पार्टी के समर्थकों के बीच भिड़ंत और पुलिस लाठीचार्ज के वीडियो सामने आए। उन्नाव में इस मतदान कवरेज के दौरान मियांगंज क्षेत्र में मुख्य विकास अधिकारी ने पत्रकार को पीट दिया। इस घटना पर उन्नाव डीएम रवींद्र कुमार ने कहा है कि पत्रकारों से बात हुई है, मुख्य विकास अधिकारी ने माफी भी मांगी है। डीएम ने पत्रकार के साथ हुई इस मारपीट की घटना की निष्पक्ष जांच कराने का आश्वासन भी दिया है।

Journalist beaten by CDO in Unnao during Block Pramukh election voting

उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के लिए कराए गए मतदान के दौरान कुछ जिलों में सपा और भाजपा समर्थक भिड़ गए। अमरोहा और चंदौली समेत अन्य जगहों पर दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़पें हुईं।

Journalist beaten by CDO in Unnao during Block Pramukh election voting

पुलिस ने हालात पर काबू पाने और भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठी चार्ज किया। एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने कहा कि हिंसा जैसी किसी घटना की सूचना नहीं है। नारेबाजी कुछ जगहों पर हुई जिनको पुलिस ने रोक दिया।

Journalist beaten by CDO in Unnao during Block Pramukh election voting

यूपी में ब्लॉक प्रमुख की कितनी होती है सैलेरी? जानें सब कुछयूपी में ब्लॉक प्रमुख की कितनी होती है सैलेरी? जानें सब कुछ

शनिवार को ब्लॉक प्रमुख के चुनाव के लिए मतदान के बाद मतगणना जारी है और अब तक के परिणाम पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि रुझान के मुताबिक, भाजपा और सहयोगी दल 635 से ज्यादा सीटों पर जीत रही है। सीएम योगी ने कहा कि पूरे नतीजे आने पर यह संख्या और बढ़ेगी। साथ ही उन्होंने जोड़ा कि सभी जिलों में भाजपा सरकार ने सबका साथ, सबका विकास पर काम किया जिसका परिणाम ब्लॉक चुनाव में भी जीत के तौर पर मिल रहा है।

English summary
Journalist beaten by CDO in Unnao during Block Pramukh election voting
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X