• search
उन्नाव न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सपा एमएलसी सुनील सिंह साजन समेत 40 पर दर्ज हुई FIR, कोरोना गाइडलाइन उल्लंघन का मामला

|
Google Oneindia News

उन्नाव, मई 11: समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील सिंह साजन समेत 40 लोगों पर एफआईआर दर्ज हुई है। यह एफआईआर गीता गार्डेन में तीन दिन पहले बिना अनुमति बैठक करने पर अजगैन कोतवाली पुलिस ने दर्ज की है। बताया जा रहा है कि इस बैठक कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन किया गया था, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वायरल हुए वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने ये कार्रवाई की है।

FIR filed on 40 including SP MLC Sunil Singh Sajan in covid violation case

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 8 मई को अजगैन कोतवाली क्षेत्र स्थित गीता गार्डेन में सपाइयों ने पंचायत चुनाव में सभी निर्वाचित सदस्यों का सम्मान किया था। कार्यक्रम में कई कद्दावर नेता मौजूद थे। होटल में हुई इस बैठक की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वायरल हुई तस्वीरों का उन्नाव पुलिस ने संज्ञान लिया और उच्च अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज की।

इन सपा नेताओं पर दर्ज हुई एफआईआर
बता दें कि जिन नेताओं पर रिपोर्ट दर्ज हुई है, उनमें सपा एमएलसी सुनील सिंह साजन, पूर्व विधायक उदयराज यादव, जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र यादव, पूर्व एमएलसी अरुण शंकर उर्फ अन्ना शुक्ला, अशोक चंदेल, अनिरुद्ध चंदेल, सेवकलाल रावत और होटल गीता गार्डेन के मालिक सुनील गुप्ता समेत 35 अज्ञात लोगों के खिलाफ लॉकडाउन व धारा 144 का उल्लंघन करने के अलावा महामारी अधिनियम की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें:- पत्नी की हत्या कर पति ने थाने में किया आत्मसमर्पण, बोला- साहब उसका सिर काट दियाये भी पढ़ें:- पत्नी की हत्या कर पति ने थाने में किया आत्मसमर्पण, बोला- साहब उसका सिर काट दिया

एएसपी शशिशेखर सिंह ने कही ये बात
वहीं एएसपी शशिशेखर सिंह ने बताया कि गीता गार्डन नामक होटल में एक पार्टी विशेष के लोगों द्वारा मिलकर के एक मीटिंग की गई और इसमें 30-35 लोग बिना अनुमति के शामिल हुए। इनके द्वारा कोविड-19 का जो नियम है उनका उल्लंघन किया गया। बताया कि साथ ही पूरे उन्नाव जनपद में धारा 144 लागू है, उसका भी उल्लंघन किया गया है। एएसपी ने बताया कि इस संबंध में थाना अजगैन में अभियोग पंजीकृत कर के विवेचनात्मक कार्यवाही की जा रही है।

English summary
FIR filed on 40 including SP MLC Sunil Singh Sajan in covid violation case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X