• search
उन्नाव न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उन्नाव में डबल मर्डर से हड़कंप, हाईवे किनारे झाड़ियों में पड़े मिले दो युवतियों के शव

|

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में बुधवार को हाईवे से कुछ दूरी पर दो युवतियों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू की। फिलहाल, शवों की पहचान नहीं हो गई है। माना जा रहा है कि युवतियों की हत्या कर शव यहां फेंक दिया गया है। शव काफी दिन पुरानी लग रहे हैं। डॉग स्क्वायड द्वारा छानबीन की जा रही है और दोनों की पहचान कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। पुसिस मामले की जांच में जुटी है। सीओ सिटी यादवेंद्र यादव के मुताबिक, युवतियों की हत्या का अंदेशा लग रहा है, पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

double murder of two girl in unnao

झाड़ी में पड़े मिले युवतियों के शव

मामला सदर कोतवाली के दही चौकी क्षेत्र का है। लखनऊ-कानपुर हाईवे स्थित दही चौकी औद्योगिक क्षेत्र में एक ढाबे के बगल में कबाड़ गोदाम के पीछे झाड़ी में दो युवतियों के शव बरामद किए गए हैं। जानकारी मिलने पर सदर कोतवाल दिनेश चंद्र मिश्रा पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की। आसपास के गांव व हाईवे किनारे की जनता, फैक्ट्री श्रमिकों से शवों की पहचान कराने का प्रयास किया किया, लेकिन अभी तक कोई पहचान नहीं कर पाया।

करीब 15 दिन पुराने लग रहे हैं युवतियों के शव

अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडेय के अनुसार, शव 15 दिन पुराने हैं। माना जा रहा है कि युवतियों की हत्या कर शव यहां फेंक दिया गया है, डॉग स्क्वायड द्वरा छानबीन की जा रही है और दोनों की पहचान कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। सीओ सिटी यादवेंद्र यादव के मुताबिक, युवतियों की हत्या का अंदेशा लग रहा है, पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। एक युवती ने टी-शर्ट, लैगी और दूसरी ने सलवार सूट पहन रखा था। उन्होंने कहा कि जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

गाजियाबाद के युवक की हापुड़ में गला रेतकर हत्या, कार में पड़ा मिला शव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
double murder of two girl in unnao
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X