• search
उन्नाव न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उन्नाव: डिवाइडर से टकराकर लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर पलटी डबल डेकर बस, 20 यात्री घायल

|

उन्नाव। खबर उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से है। यहां शनिवार की देर रात लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर सवारियों से भरी बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से यात्रियों को बस से बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पता में भर्ती कराया है। बता दें कि हादसे में 20 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

20 passengers on-board a bus injured after it overturned near Sirdharpur village

जानकारी के मुताबिक, डबल डेकर प्राइवेट बस दिल्ली से बहराइच जा रही थी। बस में 82 यात्री सवार थे। बता दें कि बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के सिरधरपुर गांव के पास ड्राइवर को झपकी लगने के कारण बस डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर लगने के बाद बस पलट गई। यात्रियों की चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से यात्रियों को बस से बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। बता दें कि बस में सवार सभी यात्रियों को चोटें आईं है। इनमें से 4 लोगों की हालत गम्भीर बताई जा रही है। पुलिस ने दूसरे वाहनों से यात्रियों को गंतव्य तक भेजा। इससे पहले शुक्रवार रात लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुए हादसे में 12 साल के बच्चे शुभ की मौत हो गई। इस हादसे में तीन अन्य लोग जख्मी हुए हैं।

ये भी पढ़ें:- मेरठ: सिक्योरिटी गार्ड ने 100 साल की बुजुर्ग महिला से किया था दुष्कर्म, कोर्ट ने अब सुनाई उम्रकैद की सजाये भी पढ़ें:- मेरठ: सिक्योरिटी गार्ड ने 100 साल की बुजुर्ग महिला से किया था दुष्कर्म, कोर्ट ने अब सुनाई उम्रकैद की सजा

English summary
20 passengers on-board a bus injured after it overturned near Sirdharpur village
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X