• search
उज्जैन न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बेटी को तोहफे में दी 'सांसें' : उज्जैन के परिवार ने दूल्हा-दुल्हन को भेंट किए दो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

|
Google Oneindia News

उज्जैन, 3 जून। कोरोना महामारी ने हमें न केवल स्वास्थ्य के प्रति अधिक जागरूक किया बल्कि हमारी सामाजिक सोच भी बदली है। इसी एक बानगी मध्य प्रदेश के उज्जैन में देखने को मिली है। उज्जैन में एक परिवार ने बेटी की शादी में तोहफे में 'सांसें' दी हैं। सांसें मतलब ऑक्सीजन कंसंट्रेटर। ऐसे में इस शादी की हर जगह चर्चा हो रही है।

Ujjains family gifted two oxygen oncentrators to Dulha Dulhan

ऑक्सीजन के दो कंसंट्रेटर की कीमत डेढ़ लाख

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उज्जैन निवासी अंकित आश्रम के संचालक सुधीर भाई गोयल की बड़ी बेटी मोनिका की शनिवार को महाराष्ट्र के यवतमाल निवासी असिस्टेंट सीए अंकित युवक से हुई। इस शादी की खास बात यह है कि इसमें गोयल परिवार ने बेटी मोनिका व दूल्हे को शादी में सात फेरे से पहले ऑक्सीजन के दो कंसंट्रेटर भेंट किए, जो एक लाख 40 हजार रुपए के हैं।

MP Viral Video : चचेरे भाइयों ने बहन के साथ पार की हैवानियत की सारी हदें, पेड़ से लटकाकर पीटाMP Viral Video : चचेरे भाइयों ने बहन के साथ पार की हैवानियत की सारी हदें, पेड़ से लटकाकर पीटा

दुल्हन कर रही मूक बधिर बच्चों की सेवा

पंडित ने दूल्हा-दुल्हन ने 8वां वचन भी लिया कि समाज की सेवा के लिए ऑक्सीजन मशीन को जरूरतमंदों को मुफ्त में देंगे। दुल्हन लम्बे समय से सेवाधाम आश्रम में मूक बधिर और बेसहारा बच्चों की सेवा कर रही है। इसलिए, दूल्हे को भी समाजसेवा और ऑक्सीजन मशीन को जरूरतमंदों को फ्री में देने का संकल्प दिलाया गया।

English summary
Ujjain's family gifted two oxygen oncentrators to Dulha Dulhan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X