• search
उज्जैन न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिलीप पाटीदार हत्याकांड उज्जैन: जमीन के विवाद में पांच लाख की सुपारी देकर करवाया मर्डर

|

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन के नागदा में दिलीप पाटीदार की हत्या के मामले का खुलासा बिरलाग्राम पुलिस ने किया है। जमीन विवाद के चलते दिलीप की हत्या की गई थी। पुलिस ने मामले का खुलासा 4 दिन में किया है। पुलिस जांच में पता चला कि जमीन विवाद में ही दिलीप के नाबालिग भांजे और उसके बड़े पापा मडावरा निवासी प्रेम नारायण ने ही 5 लाख की सुपारी देकर हत्या कराई थी। उज्जैन पुलिस ने नाबालिग सहित छह लोगों को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है।

Six accused arrested in Dilip Patidar murder case Ujjain

एसपी आकाश भूरिया ने कि 15 नवंबर को उमरान के पास मडावरा निवासी 35 वर्षीय दिलीप पाटीदार का शव मिला था। पीएम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होने पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की थी। जांच में पता चला कि कमठाना निवासी रसीद ऑफ रफीक खान से मिलने दिलीप गया था। उसके बाद ही उसकी हत्या हुई है। रशीद मडावरा निवासी प्रेम नारायण का दोस्त है और प्रेम नारायण का दिलीप से जमीन विवाद चल रहा था। जमीन विवाद को लेकर प्रेम नारायण और दिलीप के नाबालिग भांजे ने ही पांच लाख रुपए की सुपारी हत्या के लिए दी थी।

लव जिहाद के खिलाफ कानून लाने के लिए उज्जैन विधायक ने गृहमंत्री अमित शाह को लिखा पत्र

इस पर रसीद ने अपने बेटे और भांजे वसीम के साथ मिलकर हत्या की प्लानिंग की थी। मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से हथियार और कार जब्त की है। बता दें कि प्रेम नारायण जनपद पंचायत मडावरा के पूर्व उप सरपंच भी है। पुलिस ने रशीद खान, तौसीफ खान, वसीम खान, प्रेम नारायण पाटीदार गणपत लाल को गिरफ्तार किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Six accused arrested in Dilip Patidar murder case Ujjain
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X