• search
उदयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रात को प्रेमिका की ख्वाहिश पूरी करने के लिए दुकान का ताला तोड़कर प्रेमी चुरा लाया 20 हजार का यह सामान

|
Google Oneindia News

उदयपुर। अक्सर प्रेमी जोड़े एक-दूसरे की जिद पूरी करने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। ऐसा ही मामला राजस्थान के उदयपुर में सामने आया है। यहां पर आधी रात को अपनी प्रेमिका के खातिर प्रेमी एक दुकान में चोरी कर डाली।

उदयपुर के​ चित्रकूट नगर की घटना

उदयपुर के​ चित्रकूट नगर की घटना

हुआ यह था कि उदयपुर के​ चित्रकूट नगर ऋषभ जैन ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई कि उसकी दुकान में चोरी हो गई। करीब बीस हजार रुपए का सामान चुराया गया है। पुलिस ने दुकान के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। उनमें दो युवक दुकान में चोरी करते दिखे।

सख्ती बरतने पर सच उगल दिया

सख्ती बरतने पर सच उगल दिया

एक युवक की पहचान चित्रकूट नगर के रहने वाले ही अविनाश के रूप में हुई। पुलिस ने अविनाश को हिरासत में लेकर पूछताछ की। शुरुआत में तो वह पुलिस को गुमराह करता। बाद में सख्ती बरतने पर सच उगल दिया, जो पुलिस के लिए चौंकाने वाला है।

 प्रेमिका चॉकलेट खाने की जिद कर रही थी

प्रेमिका चॉकलेट खाने की जिद कर रही थी

पुलिस के अनुसार अविनाश ने बताया कि रात को उसकी प्रेमिका चॉकलेट खाने की जिद कर रही थी। वह चॉकलेट लाने के लिए बाजार गया, मगर तब दुकान बंद हो चुकी थी।

700 चॉकलेट चुरा ली

700 चॉकलेट चुरा ली

एक दुकान के बाहर फ्रिज रखा था। अविनाश ने फ्रिज का ताला तोड़ दिया और उसमें रखी 5 रुपए से लेकर 300 रुपए तक की करीब 700 चॉकलेट चुरा ली, जिनकी कीमत करीब दो हजार रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी अविनाश के पास से चॉकलेट जब्त की है।

Ajmer : घर से युवती का किडनैप कर जीप से फरार हुआ राजस्थान पुलिस कांस्टेबल का बेटा सुनील चौधरी Ajmer : घर से युवती का किडनैप कर जीप से फरार हुआ राजस्थान पुलिस कांस्टेबल का बेटा सुनील चौधरी

English summary
Udaipur Youth stole twenty thousand rupees chocolates from shop for girlfriend
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X