• search
उदयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उदयपुर में व्यापारी पर हमला, पत्नी के प्रेमी के पिता का तलवार से हाथ काटा

|
Google Oneindia News

उदयपुर, 19 जनवरी। राजस्थान के उदयपुर जिले के हिरणमगरी पुलिस थाना इलाके में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के प्रेमी के व्यापारी पिता पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें व्यापारी का एक हाथ कट गया।

Hiranmagri police

जानकारी के अनुसार डूंगरपुर निवासी अमरसिंह की पत्नी का हिरणमगरी पुलिस थाना इलाके के व्यापारी कैलाश मेनारिया के बेटे के अवैध संबंधों के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है।

सूचना पाकर पहुंची हिरणमगरी पुलिस ने आरोपी अमर सिंह को हिरासत में लिया है। आरोपी अमर सिंह मंगलवार सुबह सवा 11 बजे पानेरियो की मादड़ी आया था।

पति-पत्नी एक साथ बने कलेक्टर, 6ठीं कक्षा में फेल हुई थीं UPSC टॉपर रहीं गंगानगर की DM रुकमणी रियारपति-पत्नी एक साथ बने कलेक्टर, 6ठीं कक्षा में फेल हुई थीं UPSC टॉपर रहीं गंगानगर की DM रुकमणी रियार

यहां पर उसने व्यापारी कैलाश मेनारिया पर तलवार से हमला कर दिया। कैलाश मेनारिया ने बीच-बचाव किया तो तलवार से उसका दायां हाथ कटकर नीचे गिर गया।

चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल व्यापारी को शहर के एमबी अस्पताल में पहुंचाया। साथ ही पुलिस को भी सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस पहुंची तब आरोपी वहीं पर था। उसे पकड़ लिया गया।

Comments
English summary
Trader attacked with sword in Hiranmagri police station area of Udaipur Rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X