• search
उदयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Kailash Chandra Bishnoi IPS : राजस्थान पुलिस DIG कैलाश चंद्र बिश्नोई की FB पर बनी फर्जी आईडी

By कपिल श्रीमाली
|

उदयपुर। राजस्थान में साइबर अपराध का मामला सामने आया है। साइबर ठगों ने राजस्थान कैडर के आईपीएस कैलाश चंद्र बिश्नोई को नहीं बख्शा है। राजस्थान के उदयपुर में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो में DIG पद कार्यरत कैलाश चंद्र बिश्नोई के नाम से फेसबुक पर फर्जी आईडी बना ली गई।

Rajasthan Police DIG Kailash Chandra Bishnoi Fake ID created on FB
यही नहीं बल्कि आईपीएस कैलाश चंद्र बिश्नोई के नाम से फर्जी आईडी बनाने वाला उनकी जान पहचान वालों से चैट भी कर रहा था। गुरुवार को जब DIG विश्नोई को इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी मिली तो उन्होंने अपनी फेक आईडी के खिलाफ उदयपुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत दर्ज करवाई है।

KC bishnoi

साथ ही DIG कैलाश चंद्र बिश्नोई ने अपनी अधिकृत फेसबुक आईडी यह जानकारी भी शेयर की है। DIG कैलाश चंद्र बिश्नोई ने बताया कि आज सुबह उनके नाम से बनी फेक आईडी से परिचितों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी गई। मामला जानकारी में आते ही उदयपुर से शिकायत कर उस फेक आईडी को तुरंत बंद करवा दिया गया।

Abhishek Singh : प्यार में धोखा खाने के बाद IAS बने अभिषेक सिंह का नया गाना Tujhe Bhoolna Toh ChaahaAbhishek Singh : प्यार में धोखा खाने के बाद IAS बने अभिषेक सिंह का नया गाना Tujhe Bhoolna Toh Chaaha

English summary
Rajasthan Police DIG Kailash Chandra Bishnoi Fake ID created on FB
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X