• search
उदयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Babulal Kharadi : सोशल मीडिया पर लोगों ने BJP MLA को जीते जी मार दिया, परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल

|
Google Oneindia News

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में लोगों ने सोशल मीडिया पर एक विधायक को जीत जी मार दिया। विधायक की मौत की खबर से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ दिया और ​उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। बाद में यह सूचना अफवाह निकली और खुद ने अपने जिंदा होने के बारे में बताया तब परिजनों की जान में जान आई।

बाबूलाल खराड़ी विधायक झाड़ोल उदयपुर

बाबूलाल खराड़ी विधायक झाड़ोल उदयपुर

दरअसल, उदयपुर जिले के झाड़ोल विधानसभा सीट से बाबूलाल खराड़ी भाजपा विधायक हैं। रविवार को किसी ने वाट्सएप पर अफवाह फैला दी कि खबर फैला दी कि विधायक बाबूलाल खराड़ी की मौत हो गई।

लोग विधायक बाबूलाल खराड़ी को श्रद्धाजंलि तक देने

लोग विधायक बाबूलाल खराड़ी को श्रद्धाजंलि तक देने

इस बाद तो सोशल मीडिया पर लोग विधायक बाबूलाल खराड़ी को श्रद्धाजंलि तक देने लगे। यह सोशल मीडिया के माध्यम से यह बात विधायक खराड़ी के परिवार के सदस्यों तक पहुंच गई। इस पर परिवार के लोगों ने विधायक से संपर्क करने की कोशिश भी की, लेकिन ग्रामीण इलाकों में होने के चलते उनसे संपर्क नहीं हो पाया। इससे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।

विधायक ने खुद अपने कुछ फोटो जारी किए

विधायक ने खुद अपने कुछ फोटो जारी किए

फिर कुछ देर बाद जब विधायक को इस अफवाह की जानकारी मिली तो उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों से संपर्क कर अपने स्वस्थ होने की जानकारी दी। विधायक ने खुद अपने कुछ फोटो जारी कर अपने स्वास्थ्य और जिंदा होने का सबूत दिया।

अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करवाया

अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करवाया

मीडिया से बातचीत में विधायक बाबूलाल खराड़ी ने बताया कि असामाजिक तत्वों द्वारा माहौल खराब करने की कोशिश की गई है। उन्होंने इस संबंध में सोशल मीडिया पर गलत जानकारी प्रचारित करने पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। बाबूलाल खराड़ी बड़े आदिवासी नेता के रूप में पहचान रखते हैं और झाडोल विधानसभा से तीसरी बार विधायक हैं।

Shweta Dhankar IPS : जब जोधपुर अस्पताल में ECG जांच करवाने गईं तो श्वेता धनखड़ ने क्यों काटा बवाल?Shweta Dhankar IPS : जब जोधपुर अस्पताल में ECG जांच करवाने गईं तो श्वेता धनखड़ ने क्यों काटा बवाल?

English summary
People spread rumors of death of BJP MLA Babulal Kharadi from Udaipur Jhadol on social media
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X