• search
उदयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्य प्रदेश की महिला का आरोप, राजस्थान से BJP विधायक ने शादी का झांसा देकर किया रेप

|
Google Oneindia News

उदयपुर। राजस्थान में भाजपा विधायक प्रताप लाल गमेती पर दुष्कर्म के आरोप लगे हैं। ये आरोप मध्य प्रदेश के नीमच की एक महिला ने लगाए हैं। पीड़िता ने राजस्थान के उदयपुर आईजी सत्यवीर सिंह को लिखित शिकायत दी है। महिला की शिकायत के आधार पर उदयपुर जिले के सुखेर पुलिस थाने में विधायक प्रताप लाल गमेती के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है।

Madhya Pradesh woman files rape case against Gogunda Udaipur MLA Pratap Lal Gameti

शादी से मुकर गया विधायक

मीडिया से बातचीत में उदयपुर एसपी राजीव पचार ने बताया कि महिला ने शिकायत दी कि उदयपुर जिले की गोगुंदा सीट से विधायक प्रताप लाल गमेती से उसकी मुलाकात तीन साल पहले उदयपुर में आयोजित कार्यक्रम में हुई थी। इसके बाद दोनों में मेल जोल बढ़ गया। विधायक ने शादी का झांसा देकर उदयपुर के सुखेर स्थित एक फ्लैट में और नीमच में महिला के साथ कई बार संबंध बनाए। तीन साल बीत जाने के बाद विधायक शादी से मुकर गया तो महिला ने मामला दर्ज करवा दिया।

कौन हैं विधायक प्रताप लाल गमेती

उदयपुर के गोगुंदा विधायक प्रताप लाल गमेती ने कांग्रेस के दिग्गज नेता मांगीलाल गरासिया को चुनाव हराकर विधानसभा पहुंचे हैं। दो बार विधायक बन चुके हैं। ये मूलरूप से गोगुंदा के गांव दादिया के रहने वाले हैं। पूर्व में दो बार सरपंच भी चुने जा चुके हैं। 52 वर्षीय विधायक गमेती शादीशुदा हैं। इनके चार बेटी व एक बेटा है।

अनूठे देशभक्त हैं उदयपुर के देवीलाल साहू, पूरे घर को तिरंगे में रंग रंगवाया, देखें तस्वीरें अनूठे देशभक्त हैं उदयपुर के देवीलाल साहू, पूरे घर को तिरंगे में रंग रंगवाया, देखें तस्वीरें

English summary
Madhya Pradesh woman files rape case against Gogunda Udaipur MLA Pratap Lal Gameti
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X