• search
उदयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उदयपुर में बुजुर्ग दंपती का मर्डर : कपड़े धोने के डंडे से पति का सिर फोड़ा, पत्नी की गला दबाकर हत्या

|

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर के फलासिया क्षेत्र के कोल्यारी कस्बे में दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां पर एक बुजुर्ग दंपती की हत्या कर दी गई। दोनों अपने घर में अकेले में रहते थे। वारदात को अंजाम दिए जाने की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है। मृतकों की शिनाख्त 68 वर्षीय देवीलाल व 64 वर्षीय पुष्पा देवी के रूप में हुई है। हत्या की सूचना पाकर उदयपुर एसपी डॉ. राजीव पचार समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले के खुलासे के लिए विशेष टीम का गठन किया।

Devi Lal and his wife Pushpa Murder in Koliari town of Falsia Udaipur

पुलिस के अनुसार देवीलाल व पुष्पा देवी के कोई संतान नहीं थी। वे दोनों किराना की दुकान चलाने के साथ-साथ रुपए ब्याज पर देने का भी काम करते हैं। देवीलाल की मौत सिर में कपड़े धोने वाले डंडे की चोट से हुई जबकि पुष्पा देवी को गला दबाकर मारा गया है।

शनिवार सुबह जब काफी देर तक पति-पत्नी घर के बाहर नहीं निकले तो पड़ोसियों को शक हुआ। उन्होंने आवाज लगाई, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद अंदर गए तो दोनों की लाश पड़ी हुई थी। इसके बाद डबल मर्डर की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल के मुर्दाघर में दोनों के शवों को रखवाया।

Devi Lal and his wife Pushpa Murder in Koliari town of Falsia Udaipur

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि बदमाश छत के रास्ते घर में घुसे हैं, क्योंकि छत का दरवाजा खुला था, जबकि वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मेन गेट के बाहर निकले हैं। बदमाशों की संख्या भी दो से ज्यादा होने की आशंका है। घर का सामान बिखरा हुआ है। ऐसे में लूट की मंशा से ही वारदात को अंजाम देने का शक है। पुलिस सभी एंगल पर जांच कर रही है।

Mukesh Meena Udaipur : राजस्थान में झोपड़ी से निकला जूडो का नेशनल प्लेयर, मां-बाप हैं दिहाड़ी मजदूरMukesh Meena Udaipur : राजस्थान में झोपड़ी से निकला जूडो का नेशनल प्लेयर, मां-बाप हैं दिहाड़ी मजदूर

English summary
Devi Lal and his wife Pushpa Murder in Koliari town of Falsia Udaipur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X