India
  • search
उदयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

कन्हैया लाल के परिजनों से मिले BJP नेता कपिल मिश्रा, बोले- अभी तक जुटाए 1 करोड़ 70 लाख रुपए

|
Google Oneindia News

उदयपुर, 02 जुलाई: 28 जून को राजस्थान के उदयपुर जिले में टेलर कन्हैया लाल की निर्मम हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड से लोगों में काफी गुस्सा है। तो वहीं, सोशल मीडिया के जरिए लोग कन्हैयालाल को न्याय दिलाने के लिए पोस्ट कर रहे हैं। इस बीच कन्हैया लाल के घर नेताओं के पहुंचने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में शनिवार को मृतक कन्हैया लाल के परिजनों से मिलने बीजेपी नेता कपिल मिश्रा और चित्तौड़गढ़ के सांसद सी.पी. जोशी भी पहुंचे।

BJP leader Kapil Mishra and Chittorgarh MP CP Joshi met Kanhaiya Lal family

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा और चित्तौड़गढ़ के सांसद सीपी जोशी करीब 12 बजे कन्हैया लाल के घर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने घटना की निंदा करते हुए कन्हैया लाल के परिवार को सांत्वना दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कन्हैयालाल जी ने जो बलिदान दिया है उसके लिए पूरा देश और हिंदू समाज उनका ऋणी है। ये कर्ज समाज कभी उतार नहीं पाएगा। जिन जिहादियों ने ये हत्याकांड किया है मैं उनको कहना चाहूंगा कि तुम हमें डरा नहीं सकते, तुम हमें हरा नहीं सकते।

    Udaipur Tailor Case Jaipur NIA Court के बाहर चारों आरोपी की पिटाई, Video | वनइंडिया हिंदी | News

    इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा, 'कन्हैया लाल के परिवार की मदद के लिए हमने 1 करोड़ रुपS इकट्ठा करने का लक्ष्य रखा था। लेकिन अभी तक 1 करोड़ 70 लाख रुपए इकट्ठा हो गए हैं।' आपको बता दें कि दो-तीन दिन पहले ही बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने घोषणा की थी कि वे उदयपुर हिंसा में मारे गए कन्हैया लाल के परिवार को एक करोड़ रुपए की आर्थिक मदद करेंगे। ये पैसे क्राउड फंडिंग के जरिए समाज के लोगों से इकट्ठा किया जाएगा।

    ये भी पढ़ें:- Udaipur Kanhaiyalal: एसपी-आईजी हटाए गए, पुलिस ने दो और लोगों को किया गिरफ्तारये भी पढ़ें:- Udaipur Kanhaiyalal: एसपी-आईजी हटाए गए, पुलिस ने दो और लोगों को किया गिरफ्तार

    इतना ही नहीं, उन्होंने कहा था कि कन्हैयालाल को बचाने की कोशिश में इस घटना में घायल हुए ईश्वर सिंह के परिवार को भी 25 लाख रुपए की आर्थिक मदद की जाएगी। कपिल मिश्रा अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर उदयपुर जाकर यह पैसा कन्हैया लाल के परिवार को सौपेंगे। इसी क्रम में आज वो उदयपुर पहुंचे और मृतक कन्हैयालाल के परिजनों से मिले और सांत्वना दिया। इस दौरान उन्होंने हर सम्भव मदद के लिए परिवार के साथ खड़े रहने की बात कही। साथ ही बताया कि अभी तक 1 करोड़ 70 लाख रुपए इकट्ठा हो गए हैं।

    28 जून को राजस्थान के उदयपुर जिले में टेलर कन्हैया लाल की निर्मम हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड से लोगों में काफी गुस्सा है। तो वहीं, सोशल मीडिया के जरिए लोग कन्हैयालाल को न्याय दिलाने के लिए पोस्ट कर रहे हैं। इस बीच कन्हैया लाल के घर नेताओं के पहुंचने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में शनिवार को मृतक कन्हैया लाल के परिजनों से मिलने बीजेपी नेता कपिल मिश्रा और चित्तौड़गढ़ के सांसद सी.पी. जोशी भी पहुंचे।

    Comments
    English summary
    BJP leader Kapil Mishra and chittorgarh MP CP Joshi met Kanhaiya Lal family
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X