• search
उदयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Jio 5G की लॉन्चिंग से पहले आकाश अंबानी ने पत्‍नी श्लोक अंबानी के साथ श्रीनाथजी के दर्शन किए

Google Oneindia News

देश के दिग्‍गज औद्योगिक घराने अंबानी परिवार की राजस्‍थान के राजसमंद जिले में स्थित श्रीनाथजी मंदिर में गहरी आस्‍था है। रिलायंस जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी ने शनिवार को जियो 5जी नेटवर्क की लॉन्चिंग से पहले श्रीनाथजी मंदिर में दर्शन किए। श्रीनाथजी मंदिर में दर्शनों के दौरान उनके साथ पत्‍नी श्‍लोक अंबानी व बेटा पृथ्वी अंबानी भी थे।

Akash Ambani at Shrinathji

आकाश अंबानी ने अपने परिवार के साथ श्रीनाथ जी मंदिर में राज भोग झांकी के दर्शन और फिर मंदिर परिसर के मोती महल में जिओ 5G नेटवर्क लॉन्चिंग की। इसके लिए मोती महल और गोशाला में करीब करीब 20 एंटीने लगाए गए हैं। मंदिर परिसर में तिलकायत पुत्र विशाल बाबा के हाथों से नाथद्वारा शहर के लिए 5जी नेटवर्क की शुरुआत करवाई गई। इसी के साथ ही शनिवार को चेन्‍नई में भी 5G नेटवर्क की शुरुआत हुई है।

बता दें कि नाथद्वारा स्थित वल्लभ संप्रदाय की प्रधान पीठ श्रीनाथजी मंदिर समिति की उपाध्यक्ष उद्योगपति मुकेश अंबानी की मां और आकाश अंबानी की दादी कोकिलाबेन हैं। अंबानी परिवार की श्रीनाथजी में अटूट आस्था है। मुकेश अंबानी के पिता धीरुभाई भी यहां आते रहते थे।

Jio 5G Service अब इन शहरों में लॉन्च, यूज करने के लिए क्या करना होगा, जानिए सब कुछJio 5G Service अब इन शहरों में लॉन्च, यूज करने के लिए क्या करना होगा, जानिए सब कुछ

Comments
English summary
Akash Ambani with wife Shlok Ambani visited Shrinathji before launch of Jio 5G
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X