• search
उदयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान : उदयपुर की पिछोला झील में अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने की बोटिंग, शेयर किया वीडियो

|

Udaipur, 14 Apr : राजस्थान की लेकसिटी यानी उदयपुर पर्यटकों के साथ-साथ अब बॉलीवुड कलाकारों की भी पसंदीदा जगह बनती जा रही है। फिल्मों और गानों की शूटिंग के अलावा अब बॉलीवुड कलाकार घूमने के लिए भी उदयपुर आते रहते हैं। अपनी डेब्यू फिल्म धड़क के दौरान उदयपुर की खूबसूरती को निहार चुकी अभिनेत्री जान्हवी कपूर एक बार फिर उदयपुर की खूबसूरती को देखने से खुद को रोक नहीं पाई।

Actress Janhvi Kapoor boating in Pichola lake in Udaipur Rajasthan

बताया जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर एक एड फिल्म को शूट करने के लिए उदयपुर पहुंची है। इस दौरान जाह्नवी कपूर कभी पिछोला झील में बोटिंग करती नजर आ रही है तो कभी झील किनारे पिक्चर क्लिक करवा रही है। जान्हवी कपूर ने उदयपुर की पिछोला झील की खूबसूरती को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है।

गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म धड़क की शूटिंग भी उदयपुर में ही हुई थी। जिसके बाद जाह्नवी उदयपुर की कई तस्वीरों को सोशल मीडिया के जरिए साझा कर चुकी है। बताया जा रहा है कि जाह्नवी उदयपुर की पिछोला झील किनारे बने पांच सितारा होटल में ठहरी हुई है, जहां वो अपने कुछ साथियों के साथ उदयपुर की खूबसूरती को इंजॉय करते हुए नजर आई।

उदयपुर पहुंचीं कंगना रनौत, ट्विटर पर दिल का निशान बनाकर लिखा-'मेरे सबसे खास व्यक्ति से मिलने आई हूं'उदयपुर पहुंचीं कंगना रनौत, ट्विटर पर दिल का निशान बनाकर लिखा-'मेरे सबसे खास व्यक्ति से मिलने आई हूं'

English summary
Actress Janhvi Kapoor boating in Pichola lake in Udaipur Rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X