• search
उदयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उदयपुर : 23 साल की मंदबुद्धि युवती का अपहरण, बदमाशों ने जंगल में किया गैंगरेप

|

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर के गोगुंदा पुलिस थाना इलाके में 23 वर्षीय मंदबुद्धि युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मंंगलवार शाम को शिकायत दर्ज होने के बाद उदयपुर एसपी डॉ. राजीव पचार ने भी मौका मुआयना किया।

23-year-old retarded girl kidnap case of gogunda Udaipur

उदयपुर के गिर्वा डीएसपी प्रेम धनदे ने बताया कि तीन आरोपियों ने रविवार को वारदात को अंजाम दिए है। आरोपी पीड़िता को पहले से ही जानते थे। वे उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गए और ओगणा के जंगलों में उसके साथ गैंगरेप किया।

आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की, जिससे उसके हाथ व आंख के नीचे चोट आई है। मामले की गंभीरता को समझते हुए स्थानीय प्रशासनिक कर्मचारियों के साथ एसडीएम नीलम लखारा भी मौके पर पहुंची और परिजनों मुलाकात की।

नागौर एक्सीडेंट : बेकाबू बस ने बाइक को मारी टक्कर, माता-पिता व दो बच्चों की मौतनागौर एक्सीडेंट : बेकाबू बस ने बाइक को मारी टक्कर, माता-पिता व दो बच्चों की मौत

शिकायत मिलने पर स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद युवती को उदयपुर के एमबी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। इधर, एसपी अनंत कुमार सहित आला पुलिस अधिकारियों ने आरोपी की तलाश के लिए तीन टीमों का गठन किया है, जो आरोपियों को ढूंढ रही है।

English summary
23-year-old retarded girl kidnap case of gogunda Udaipur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X