India
  • search
तिरुवनंतपुरम न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

मुसलमानों के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने वाले वरिष्ठ नेता पीसी जॉर्ज को पुलिस ने हिरासत में लिया

|
Google Oneindia News

तिरुवनंतपुरम, 01 मई। केरल के वरिष्ठ नेता पीसी जॉर्ज को पुलिस ने आज हिरासत में ले लिया है। उनपर मुसलमानों के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने का आरोप था, जिसके बाद आज पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने कहा कि फोर्ट पुलिस स्टेशन के पुलिसकर्मियों ने पीसी जॉर्ज को उनके कोट्टयम स्थित उनके घर से हिरासत में लिया है। पुलिस ने शनिवार को उनके खिलाफ केस दर्ज किया था। उन्होंने मुस्लिमों के खिलाफ विवादित बयान देते हुए सांप्रदायिक तनाव बढ़ाने की कोशिश की थी। उन्होंने अपने बयान से लोगों में धार्मिक नफरत बढ़ाने की कोशिश की थी।

Kerala: Congress के पूर्व नेता PC George मुस्लिमों पर विवादित बयान देकर फंसे | वनइंडिया हिंदी
kerala

पुलिस चीफ अनिल कांत ने बताया कि फोर्ट पुलिस स्टेशन ने पूर्व विधायक के खिलाफ खुद से यह कार्रवाई करते हुए उन्हें हिरासत में लिया है। बता दें कि जॉर्ज के खिलाफ आईपीसी की धारा 143 ए के तहत केस दर्ज किया गया है। पीसी जॉर्ज पूर्व कांग्रेस नेता हैं और उन्होंने केरल के गैर मुस्लिम लोगों से कहा था कि वह मुस्लिम समुदाय के रेस्टोरेंट में जाने से बचें। शुक्रवार को आयोजित अनंतपुरी हिंदू महा सम्मेलन में जॉर्ज नेलोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मुस्लिमों के रेस्टोरेंट में नपुंसकतापैदा करने वाली बूंदों वाली चाय परोसी जाती थी जिससे कि लोगों को बांझ बनाया जा सके और दे पर नियंत्रण हासिल किया जा सके।

इसे भी पढ़ें- मुश्किल में फंसे पाकिस्तान को फिर सऊदी ने बचाया, 8 अरब डॉलर का कर्ज देगा, शहबाज शरीफ को बड़ी कामयाबी
गौर करने वाली बात है कि पीसी जॉर्ज 33 साल तक पूंजार विधानसभा के विधायक रहे, उन्होंने लोगों से अपील की कि वह मुसलमानों द्वारा चलाए जा रहे रेस्टोरेंट में ना जाएं और उनके बिजनेस का बहिष्कार करें। वहीं सत्ताधारी दल सीपीआई (एम) और विपक्षी दल कांग्रेस ने उनके इस बयान की आलोचना की है।

Comments
English summary
Senior politician of Kerala PC George into police custody for his remarks on muslims.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X