• search
तिरुवनंतपुरम न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बढ़ते कोरोना मामले के बीच वायरल हो रहा है कोविड वैक्सीन का रा रा रासपुतिन डांस, Video में छुपा खास संदेश

|

कोच्चि: सोशल मीडिया पर रासपुतिन डांस चैलेंज ने अपना कब्जा किया हुआ है। फेमल बोनी एम के गाने की धुन पर नाचते हुए लोगों के बहुत सारी वीडियो अपलोड कर दी है। हाल ही में त्रिशूर मेडिकल कॉलेज के दो मेडिकल छात्रों के एक वीडियो अपलोड कर इंटरनेट पर कहर बरपा दिया था। वहीं अब केरल सरकार भी इस डांस चैलेंज से प्रेरित होकर एक वैक्सीनेशन कैंपेन वीडियो जारी करके लोगों से वैक्सीन लगाने की अपील की है।

Kerala government

केरल पुलिस की ओर से जारी वीडियो में देश में लगने वाली दोनों कॉविशील्ड और कोवैक्सीन को डांस करते हुए दिखाया गया है, जिसके बाद लोगों से पास के सेंटर पर जाकर कोरोना वैक्सीन लेने की अपील की गई है। एनिमेटेड वीडियो को शेयर कर लोगों से कोरोना की चेन तोड़ने और वापस पहली जैसी जिंदगी में लौटने की बात कही है।

सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद यह वीडियो तुरंत वायरल हो गया। ट्वीट को 2,000 से अधिक बार देखा गया और कई सौ लाइक्स मिले। इसके अलावा वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। दरअसल रासपुतिन डांस चैलेंज की वीडियो को लेकर उस वक्त हंगामा बढ़ गया था, जब त्रिशूर मेडिकल कॉलेज के छात्रा जानकी ओमकुमार और छात्र नवीन के रज्जाक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

वायरल हुए मेडिकल स्टूडेंट के वीडियो में लोगों ने निकाला 'लव जिहाद' एंगल, जानें क्या है रसपूतिन चैलेंजवायरल हुए मेडिकल स्टूडेंट के वीडियो में लोगों ने निकाला 'लव जिहाद' एंगल, जानें क्या है रसपूतिन चैलेंज

जब सोशल मीडिया पर उनको सपोर्ट मिला, वहीं कुछ धार्मिक टकराव का भी सामना करना पड़ा। वहीं अब केरल सोशल सिक्योरिटी मिशन (केएसएसएम) ने वीडियो बनाकर लोगों से कोरोना वैक्सीन लेने की अपील की है।

English summary
rasputin dance challenge kerala government share corona vaccine dance video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X