India
  • search
तिरुवनंतपुरम न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

कोच्चि में एयरपोर्ट पर बुजुर्ग यात्री बोला बम, फ्लाइट पर चढ़ने से रोका गया

|
Google Oneindia News

कोच्चि, 03 जुलाई। कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शनिवार को एक कपल को विमान के भीतर बोर्ड करने से रोक दिया गया। दरअसल युवक से जब चेक इन के समय पूछा गया कि आपके लगेज में क्या है तो उन्होंने बम बता दिया। जिसके बाद 63 साल के बुजुर्ग और उनकी पत्नी को फ्लाइट में बोर्ड करने से रोक दिया गया। शनिवार को देर रात तकरीबन 1.30 बजे दंपति को फ्लाइट में चढ़ने से रोक दिया गया। एयरपोर्ट स्टाफ ने चेकइन काउंटर पर बुजुर्ग यात्री से पूछा था कि आपके लगेज में क्या है, लेकिन बुजुर्ग यात्री ने लगेज में बम बताकर वहां के लोगों में चिंता को बढ़ा दिया जिसके बाद एयरपोर्ट सिक्योरिटी ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया और बाद में जमानत पर रिहा किया।

इसे भी पढ़ें- UP सीएम योगी आदित्यनाथ ने हैदराबाद के चारमीनार में स्थित भाग्यलक्ष्मी मंदिर में की पूजाइसे भी पढ़ें- UP सीएम योगी आदित्यनाथ ने हैदराबाद के चारमीनार में स्थित भाग्यलक्ष्मी मंदिर में की पूजा

flight

हालांकि बाद में यह बात सामने आई कि व्यक्ति ने ऐसे ही मजाक में यह शब्द कहा था। लेकिन एयरपोर्ट पर मची अफरा-तफरी की वजह से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। बाद में पुलिस ने इसे हिदायत के साथ जमानत पर रिहा कर दिया। पुलिस ने बुजुर्ग यात्री को हिदायत देते हुए कहा कि भविष्य वह में वह इस तरह की हरकत ना करें।

Comments
English summary
Man utters word bomb stopped to board plane in Kochi with his wife.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X