• search
तिरुवनंतपुरम न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

केरल: 300 किमी दूर 'ऑनलाइन दोस्त' से मिलने आई महिला, दोस्त ने ड्रग्स देकर किया गैंगरेप, फिल्म भी बनाई

|
Google Oneindia News

तिरुवनंतपुरम, 11 सितंबर। हेडिंग पढ़कर आपको काफी कुछ समझ आ गया होगा, लेकिन इससे पहले कि आप खबर को विस्तार से पढ़ें, हम अपनी महिला रीडर्स को यही सलाह देंगे कि सोशल मीडिया पर जरा जांच परखकर ही अपने दोस्त बनाएं, क्योंकि जैसा इस महिला के साथ हुआ, वैसा कल आपके साथ भी हो सकता है। अब आते हैं खबर पर। यह खबर केरल की है, जहां की रहने वाली एक महिला की सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति से दोस्ती हो जाती है। नए-नए दोस्त बने व्यक्ति से मिलने की चाह में महिला अपने घर से निकल पड़ती है और 300 किलोमीटर का सफर कर अपने इस दोस्त से मिलने पहुंचती है। महिला काफी खुश होती है और सोच रही होती है कि दोस्त उसका काफी शानदार तरीके से उसका स्वागत करेगा, लेकिन उसे यह कहां पता था कि वह उसके साथ दरिंदगी करने की पूरी साजिश रच चुका है। महिला जैसे ही उत्तर केरल के कोझिकोड में अपने दोस्त के घर पहुंचती है, वह दोस्ती के रिश्ते को तार तार कर देता है। अपने दोस्तों के साथ मिलकर वह उस महिला का रेप करता है और उसकी फिल्म भी बनाता है। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी।

तीन साथियों संग महिला का किया रेप

तीन साथियों संग महिला का किया रेप

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पहले महिला को नशीला पदार्थ दिया और अपने तीन साथियों के साथ उसका रेप किया। इसके बाद उसे प्रताड़ित करने के लिए उसकी फिल्म भी बनाई। अपनी हवस मिटाकर उन्होंने महिला को पास ही के एक अस्पताल के निकट छोड़ दिया। उन्होंने महिला को धमकी दी कि अगर उसने पुलिस में शिकायत की तो इसका अंजाम बुरा होगा। उन्होंने कहा कि पुलिस से शिकायत करने पर उसकी वीडियो और फोटोज इंटरनेट पर वायरल कर दी जाएंगी।

अस्पताल ने दी पुलिस को सूचना

अस्पताल ने दी पुलिस को सूचना

सहायक पुलिस आयुक्त के सुदर्शन ने कहा कि अस्पताल प्रशासन ने इस बात ही उन्हें जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आरोप महिला को अस्पताल के पास इसलिए छोड़कर फरार हो गए थे क्योंकि उन्हें डर था कि महिला मर सकती है, लेकिन अब उसकी हालत स्थिर है। पीड़ित महिला का अभी भी अस्पताल में इलाज जारी है। उसने पुलिस के साथ आरोपी का फोन नंबर भी साझा किया है। पुलिस अधिकारी सुदर्शन ने कहा कि मुख्य आरोपी पी अनस समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि हमें फरार दो अन्य आरोपियों के बारे में कुछ साक्ष्य मिले हैं, उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दो साल से अनस के संपर्क में थी महिला

दो साल से अनस के संपर्क में थी महिला

दक्षिण केरल के कोल्लम की रहने वाली महिला करीब दो साल से सोशल मीडिया पर अनस के संपर्क में थी। आरोपी ने जोर देकर उससे मिलने के लिए कहा था। इसलिए महिला गुरुवार को उससे मिलने के लिये निकल पड़ी। इसके बाद अनस उसे अपने शहर वाले फ्लैट पर ले गया और अपने दोस्तों को भी वहां बुलाया। आरोपी ने पहले महिला को शराब और फिर कुछ नशीला पदार्थ पीने के लिए मजबूर किया और फिर एक-एक कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने कहा कि आरोपियों में से एक का आपराधिक इतिहास रहा है।

English summary
Kerala: Woman who came to meet 'online friend' 300 km away, friend gang-raped
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X