• search
तिरुवनंतपुरम न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

केरल में हेलिकॉप्टर हुआ क्रैश, बाल-बाल बचे लुलु ग्रुप के चेयरमैन युसूफ और उनकी पत्नी

|

कोच्चि: भारतीय लुलु समूह के प्रमुख एमए यूसुफ अली और उनकी पत्नी को ले जाने वाला एक हेलिकॉप्टर रविवार को केरल यूनिवर्सिटी ऑफ फिशरीज एंड ओशन स्टडीज (KUFOS)के पास पनांगड में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे को लेकर अस्पताल के अधिकारियों के अनुसार सभी लोग सुरक्षित हैं। जानकारी के मुताबिक हेलिकॉप्टर में यूसुफ और उसकी पत्नी के अलावा तीन और लोग सवार थे।

helicopter crash

दरअसल, भारतीय बिजमेसमैन और लुलु ग्रुप के चेयरमैन एमए यूसुफ अली अपनी पत्नी के अलावा 3 और लोगों के साथ हेलिकॉप्टर से जा रहे थे। रविवार सुबह केरल में कोच्चि के पास इमरजेंसी में उनको लैंडिंग करनी पड़ी। हालांकि जहां लैंडिग हुई वहां दलदली जमीन थी। इस हादसे के बाद सभी लोगों को कोच्चि में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटनाग्रस्‍त हुआ हेलिकॉप्टर लुलु ग्रुप का ही बताया जा रहा है।

VIDEO: वायुसेना का हेलीकॉप्टर उत्तराखंड के जंगल पहुंचा, 5000 लीटर पानी वाली बाल्टी से बुझा रहा आगVIDEO: वायुसेना का हेलीकॉप्टर उत्तराखंड के जंगल पहुंचा, 5000 लीटर पानी वाली बाल्टी से बुझा रहा आग

लेकशोर अस्पताल के अधिकारी ने बताया कि सभी लोग सुरक्षित हैं। घटना आज सुबह करीब साढ़े आठ बजे की पनांगड इलाके में होना बताई जा रही है। स्थानीय लोगों के मुताबिक हेलिकॉप्टर के दलदली जमीन पर उतरने की वजह से बड़ा हादसा टल गया। आपको बता दें कि लुलु समूह सबसे बड़ी सुपरमार्केट चेन में से एक है। इसका हेड ऑफिस संयुक्त अरब अमीरात के अबू धाबी में है।

English summary
Kerala helicopter crash Lulu Group head MA Yusuff Ali and his wife crash-landed
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X