India
  • search
तिरुवनंतपुरम न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

केरल में सीपीआईएम के नेता पीबी संदीप कुमार की चाकू मारकर हत्या

|
Google Oneindia News

कोच्चि, 03 दिसंबर। सीपीआईएम के स्थानीय नेता पीबी संदीप कुमार की गुरुवार रात हत्या कर दी गई है। जानकारी के अनुसार संदीप कुमार की गुरुवार की रात पटनामथिट्टा के थिरुवला इलाके में चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद सीपीआईएम ने आरोप लगाया है कि संदीप कुमार की आरएसएस के अपराधियों ने हत्या की है। वहीं जिला भाजपा की ओर से बयान जारी करके कहा गया है कि भाजपा या आरएसएस का इस हत्या से कोई लेना-देना नहीं है।

cpi

जानकारी के अनुसार 2 दिसंबर की रात जब संदीप कुमार रात तकरीबन 8.30 जा रहे थे उस वक्त उनपर हमलावर ने 11 बार चाकू से हमला किया। इस हत्या के बाद राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी हो गया है। पुलिस ने बताया कि संदीप पर हमले के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई थी। शुरुआती जांच मं पता चला है कि संदीप शराबी और एक दूकानदार के बीच के झगड़े को सुलझाने के लिए पहुंचे थे। लेकिन जब वह वहां से निकले तो उनका कुछ बाइक सवार पीछा करने लगे और बाद में उन्होंने संदीप पर चाकू से हमला कर दिया।

इसे भी पढ़ें- अखुंदजादा को देख भावुक होकर रोने लगे बच्चे, बदबूदार मदरसे से मिला तालिबान के रहस्यमयी नेता का राजइसे भी पढ़ें- अखुंदजादा को देख भावुक होकर रोने लगे बच्चे, बदबूदार मदरसे से मिला तालिबान के रहस्यमयी नेता का राज

बता दें कि केरल में यह पहली राजनीतिक हिंसा की घटना नहीं है, इससे पहले ङी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं। केरल के पलक्कड़ में 15 नवंबर को आरएसएस के कार्यकर्ता स संजीत की 50 बार चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद पीएफआई की राजनीतिक शाखा एसडीपीआई के दो पदाधिकारियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। संजीत की हत्या उस वक्त हुई थी जब वह अपनी पत्नी के साथ दफ्तर से वापस आ रहे थे।

Comments
English summary
CPIM leader PB Sandeep Kumar stabbed in Kerala.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X