India
  • search
तिरुवनंतपुरम न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

चंद्रबाबू नायडू का आरोप- चित्तूर में सक्रिय हैं कई खनन माफिया, मंत्री से है सांठगांठ

|
Google Oneindia News

चित्तूर, 10 जनवरी: तेलुगू देशम पार्टी के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने शनिवार को गुडीपाला और शांतिपुरमा मंडलों में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि चित्तूर जिले में बड़े पैमाने पर खनन माफिया सक्रिय हैं, खासकर कुप्पम निर्वाचन क्षेत्र में। इसके बावजूद सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

Telugu Desam Party

उन्होंने कहा कि पंचायतराज मंत्री पेड्डीरेड्डी रामचंद्र रेड्डी और कुछ अन्य सत्तारूढ़ दल के विधायक खनन माफिया के पीछे हैं। सत्तारूढ़ दल के नेता कुप्पम क्षेत्र में प्राकृतिक संसाधनों का दोहन करते रहे हैं। पेडिरेड्डी को मंत्री के रूप में बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। वो इसके खिलाफ ग्रीन ट्रिब्यूनल में जाएंगे।

कोरोना के बीच कैसे होगा बजट सत्र, वेंकैया नायडू-ओम बिड़ला ने दोनों सदनों के महासचिवों से मांगे सुझावकोरोना के बीच कैसे होगा बजट सत्र, वेंकैया नायडू-ओम बिड़ला ने दोनों सदनों के महासचिवों से मांगे सुझाव

उन्होंने आरोप लगाया कि पेड्डीरेड्डी ने जिले में हाल के चुनावों में अवैध खनन से प्राप्त धन का वितरण किया था। पूर्व सीएम के मुताबिक खंड में विश्वविद्यालय परिसर में लगभग 150 एकड़ में अवैध ग्रेनाइट खनन किया जा रहा है और पेडिरेड्डी क्षेत्र में एक डॉन के रूप में काम कर रहे हैं। जिस वजह से रोड की सड़कें क्षतिग्रस्त हो गई हैं।

Comments
English summary
Chandrababu Naidu allegation – Many mining mafia are active in Chittoor
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X