India
  • search
तिरुवनंतपुरम न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

दो दिन तक भूखा प्यासा पहाड़ की दरार में फंसा रहा युवक, आधी रात पहुंची सेना, सुरक्षित बचाया

|
Google Oneindia News

पलक्कड़, 09 फरवरी। केरल के पलक्कड़ में स्थित मलमपुझा पहाड़ियों की दरार में एक व्यक्ति फंस गया था जिसे निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। काफी मशक्कत के बाद युवक को सेना ने सुरक्षित पहाड़ की दरार से निकाल लिया। भारतीय सेना के जवानों की एक टीम व्यक्ति को बचाने के लिए यह बचाव अभियान चलाया। यह व्यक्ति ऐसी मुश्किल जगह पर फंसा है कि उसे यहां से निकालने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। पिछले दो दिनों से यह व्यक्ति यहां पर फंसा है और भूखा-प्यासा था।

इसे भी पढ़ें- Ahmedabad serial blasts: 49 दोषियों की सजा पर फैसला आज, जो बरी हुए वो अभी जेल में ही रहेंगेइसे भी पढ़ें- Ahmedabad serial blasts: 49 दोषियों की सजा पर फैसला आज, जो बरी हुए वो अभी जेल में ही रहेंगे

kerala
    Kerala: भूखा प्यासा 2 दिन पहाड़ की दरार में फंसा रहा युवक, Indian Army ने बचाया | वनइंडिया हिंदी

    सेना की दो टीमें राहत और बचाव काम में जुटी थीं, यह टीमें मद्रास रेजिमेंट सेंटर वेलिंगटन की हैं। जिसमे पहाड़ पर चढ़ने में एक्सपर्ट भी शामिल हैं। ये टीमें देर रात 1.30 बजे सड़क मार्ग से यहां पहुंची थी। रिपोर्ट के अनुसार व्यक्ति 30 मीटर की ऊंचाई से एक पहाड़ी से नीचे गिर गया, अच्छी बात यह थी की युवक पूरी तरह से सुरक्षित है। राहत और बचाव का काम सुबह 5.45 बजे शुरू हुआ था। इलाके में सर्विलांस के लिए ड्रोन की मदद ली गई, जबकि एक हेलीकॉप्टर सुलूर एयरबेस पर स्टैंडबाई पर खड़ा था।

    Comments
    English summary
    A man got stuck in steep gorge in Palakkad Kerala rescue operation underway.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X