• search
सूरत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सूरत क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ी घातक गैंग, चाकू, लाल मिर्च पाउडर और हथियारों समेत कई चीजें जब्त

|

सूरत। गुजरात में सूरत के उधना क्षेत्र की एक आंगडिया पेढ़ी में लूट की साजिश को अंजाम देने के प्रयास में जुटी घातक गैंग क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ गई है। क्राइम ब्रांच ने पांच जनों को रांदेर के झघडिया चौराहे से पकड़ा। उनके पास से लोडेड पिस्तौल, लोडेड तमंचे, कारतूस, चाकू, हथौड़ी, लाल मिर्च पाउडर, रस्सियां और मोबाइल के अलावा मोटरसाइकिलें जब्त की गई हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि, उनके कब्जे से कई घातक हथियार भी बरामद किए हैं।

The crime branch caught a robbery gang With Deadly Weapons

क्राइम ब्रांच की ओर से बताया गया कि, पालनपुर जकातनाका प्रशांत सोसायटी निवासी अजीत चौहाण, रौनित चौहाण, कापोद्रा सत्यनारायण सोसायटी निवासी उदयवीर सिंह तोमर, भाठा गांव रसराज सोसायटी निवासी प्रितेश परमार उर्फ टाइगर, रामराज्य सोसायटी निवासी रविसिंह तोमर मिल कर उधना सिलीकॉन शॉपर्स स्थित पटेल महेन्द्र सोमाभाई एण्ड कंपनी की लूट की साजिश रची थी। बदमाशों को पकड़ लिया गया है और उनके मुंह को काले कपड़े से बंद कर दिया गया है।

लड़कों की तुलना में पैदा हुईं ज्यादा लड़कियां, 2020 में लिंगानुपात 922 पहुंचा

पता चला है कि, वे बदमाश साजिश को अंजाम देने के लिए मंगलवार शाम तीन मोटरसाइकिलों पर सवार होकर रांदेर झघडिय़ा चौराहे पर आए थे। यहां उधना जाकर उनका इरादा लूट करने का था। लेकिन उनके बारे में क्राइम ब्रांच को मुखबिर से पुख्ता सूचना मिलने पर क्राइम ब्रांच की टीम ने पांचों को धर दबोचा। पुलिस ने हथियारों के अलावा उनकी तीन मोटरसाइकिलें व छह मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए।

गुजरात में 9 सालों के भीतर 15% की दर से बढ़ी पर्यटकों की संख्या, यह औसत भारत आने वालों से ज्यादा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The crime branch caught a robbery gang With Deadly Weapons
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X