• search
सूरत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चॉकलेट लेने आई 11 साल की बालिका से दुकानदार ने किया था दुष्कर्म, अदालत ने 20 बरस की सजा सुनाई

|
Google Oneindia News

सूरत। गुजरात में सूरत के निकट सलाबतपुरा इलाके में दुकान पर चाॅकलेट लेने पहुंची एक बच्ची से दुष्कर्म किया गया था। दुकानदार ने एक बार नहीं, बल्कि कई दफा उस बच्ची से दरिदंगी की। बच्ची के रोने पर उसकी मां को सचाई पता चली तो यह मामला पुलिस के पास पहुंचा। वहीं, से वहसी दुकानदार की उल्टी गिनती शुरू हो गई। उसने पीड़िता के परिजनों से सुलह की भी कोशिश की। मगर, पीड़िता ने अपना बयान कोर्ट में दिया। अब कोर्ट ने उस दरिंदे को उम्रकैद की सजा सुनाई है।

surat Court sentences 20 years jail to 32-year-old shopkeeper for harassing an 11-year girl

बता दिया जाए कि, बच्ची से दरिंदगी की वारदातें लगभग दो साल पहले अंजाम दी गई थीं। तब से ही यह मामला पुलिस-अदालत के पास था। दरअसल, आरोपी जावीद रजाक शेख के हथकंडों के चलते गवाह मुकर गए थे। मगर पीड़िता के बयान और मेडिकल साक्ष्य के आधार पर कोर्ट ने जावीद रजाक शेख को दोषी करार दिया। सरकार की ओर से एपीपी किशोर रेवलिया ने दलील दीं कि पीड़ित और दोषी यानी कि दो पक्षों में कोई सुलह होने से सजा कम हो, संविधान में ऐसा कोई प्रावधान नहीं है।

surat Court sentences 20 years jail to 32-year-old shopkeeper for harassing an 11-year girl

गुजरात: भतीजे-जमाई की ब्लैकमेलिंग से तंग महंत ने दी थी जान, परिवारवालों ने हार्ट अटैक से मरा बता कर दी थी अंत्येष्टि, अब सुसाइड नोट मिलने से तहलका मचागुजरात: भतीजे-जमाई की ब्लैकमेलिंग से तंग महंत ने दी थी जान, परिवारवालों ने हार्ट अटैक से मरा बता कर दी थी अंत्येष्टि, अब सुसाइड नोट मिलने से तहलका मचा

पीड़िता 11 साल की बालिका है, वहीं उससे दरिंदगी करने वाला दुकानदार 32 साल का शादीशुदा पुरुष है। कोर्ट ने उस दरिंदे को 20 साल की सजा सुनाई है। इसके अलावा कोर्ट ने पीड़िता के लिए 7 लाख मुआवजा चुकाने का भी आदेश दिया है।

English summary
surat Court sentences 20 years jail to 32-year-old shopkeeper for harassing an 11-year girl
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X