• search
सूरत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात: 3 महीने बाद रिहा पाटीदार आंदोलन के नेता अल्पेश, हार्दिक बोले- मेरा दोस्त जेल से छूट गया

|
Google Oneindia News

सूरत। गुजरात में पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के संयोजक अल्पेश कथीरिया 3 महीने बाद जेल से बाहर आए हैं। अल्पेश लाजपोर जेल में थे। गुरुवार को उन्हें जमानत पर रिहा किया गया। उनकी रिहाई का पता चलते ही समर्थकों की भीड़ जेल के बाहर जुटने लगी। कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल भी अल्पेश के स्वागत के लिए पहुंचे। इस दौरान हार्दिक पटेल ने कहा- मेरा दोस्त आज जेल से छूट गया, मुझे इसकी खुशी है।"

Patidar aarakshan Andolan Samiti (PAAS) convener Alpesh Kathiria come out of jail after 3 months

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल अल्पेश कथीरिया से खूब मिले। उसके बाद बोले, "हमें अपने समाज के लिए, गरीबों के लिए लड़ाई लड़ने वालों के साथ मिलकर आगे भी लड़ाई लड़नी है।" बता दिया जाए कि, अल्पेश के जेल से बाहर आने के वक्त मौके पर हार्दिक पटेल समेत आरक्षण आंदोलन समिति (पास) से जुड़े लोग एवं समर्थक भारी संख्या में माैजूद थे। जेल के बाहर स्वागत होने के बाद अल्पेश कथीरिया ने सरदार पटेल की प्रतिमा पर मार्ल्यापण भी किया।

हार्दिक पटेल

सोशल डिस्टेंसिंग भूले लोग
अल्पेश कथीरिया के जेल से रिहा होने की खुशी में आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के लोग और समर्थक बिना सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो किए जुटते रहे। यहां तक कि काफी लोगों ने तो मास्क भी नहीं लगाए थे। वे बस "जय सरदार-जय पाटीदार' के नारे के साथ अल्पेश कथीरिया का स्वागत करने लगे। बताया जा रहा है कि, अल्पेश लाजपोर जेल से सीधे वराछा, मिनी बाजार, मानगढ़ चौक पहुंचे। वहां से उन्हें घर ले जाने की तैयारियां होने लगीं।

बिना मंजूरी तिरंगा यात्रा निकालने पर अल्पेश कथीरिया समेत 50 के खिलाफ मामला दर्ज, गुजरात पुलिस ने सभी को पकड़ाबिना मंजूरी तिरंगा यात्रा निकालने पर अल्पेश कथीरिया समेत 50 के खिलाफ मामला दर्ज, गुजरात पुलिस ने सभी को पकड़ा

English summary
Patidar aarakshan Andolan Samiti (PAAS) convener Alpesh Kathiria come out of jail after 3 months
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X