• search
सूरत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तीसरी मंजिल पर खेल रही डेढ़ साल की बच्ची गैलरी से गिरी, परिजन ले गए अस्पताल, नहीं बची जान

|

सूरत। गुजरात में सूरत के लिंबायत में एक बच्ची अपने मकान की तीसरी मंजिल पर खेल रही थी। अचानक गैलरी से नीचे गिर पड़ी। पता चलते ही परिजनों में चीख-चिल्लाहट मच गई। गंभीर हालत में फौरन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने बचाने की कोशिश की। मगर, नहीं बच सकी। बाद में स्मीमेर अस्पताल के अंदर पोस्टमॉर्टम कर लाश परिजनों को सौंप दी गई।

One And A Half Year Old Girl Falls From Third Floor, Dies

जानकारी के अनुसार, घटना लिंबायत के मीठी खाड़ी में स्थित बैठी काॅलोनी की है। जहां डेढ़ वर्षीय इकाजबी नफीज अहमद अंसारी 18 अक्टूबर को तीसरी मंजिल पर खेल रही थी। तभी घर की गैलरी से अचानक वह नीचे गिर गई। नीचे गिरते ही उसे गहरी चोट लगीं। परिजनों द्वारा उसे इलाज के लिए स्मीमेर अस्पताल ले जाया गया। स्मीमेर अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि, उसकी जान नहीं बच पाई। स्मीमेर अस्पताल में उसकी लाश का पोस्टमॉर्टम किया गया। उसके बाद उसे परिजनों को दे दिया गया था।

One And A Half Year Old Girl Falls From Third Floor, Dies

राजकोट में पति ने थाने के बाहर पत्नी और उसके मामा की हत्या की, फिर 2 बच्चों समेत खुद में आग लगा ली, पांचों की मौत

इधर, 6 साल की बच्ची घर से भाग गई

सूरत के ही पांडेसरा इलाके में एक 6 साल की बच्ची रूठकर अपने घर से भाग गई। हुआ यह था कि किसी बात पर उसकी मां ने तमाचा मार दिया था। जिसके बाद बच्ची रात काे 9 बजे घर से भाग गई। परिजनों ने बहुत खोजी, लेकिन नहीं मिली। सूचना मिलने पर पुलिस आई और पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे खोजना शुरू किया। पुलिस टीम रातभर बच्ची को खोजती रही। उसके बाद अगली सुबह करीब 11 बजे बच्ची पीयूष प्वाइंट के पास ओवर ब्रिज के नीचे मिली। पुलिस अधिकारी ने कहा कि, तीन थानों की पुलिस उसे खोजने में जुटी थी। अंतत: पुलिस बच्ची को खोजने में कामयाब रही। अब वह अपनी मां के पास पहुंचा दी गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
One And A Half Year Old Girl Falls From Third Floor, Dies
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X