• search
सूरत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोविड पाबंदियों-कर्फ्यू में भी बाज नहीं आया यह चोर, शहर के अलग-अलग इलाकों से 20 बाईकें चुराईं

|
Google Oneindia News

सूरत। गुजरात में सूरत शहर में पुलिस-प्रशासन ने कोविड पाबंदियों व कर्फ्यू का सख्ती से पालन करवाया। हालांकि, पुलिस की निगहबानी के बावजूद एक चोर अपने कुकर्मों से बाज नहीं आया। वाहन मालिकों की आंखों से बचते हुए शहर के अलग-अलग इलाकों से उसने बीस मोटरसाइकिलें चुराईं। ये भी वो मोटरसाइकिलें हैं, जिन्हें उसने गिरफ्त में आने के बाद कुबूला है..पुलिस उससे अभी पूछताछ कर रही है कि और क्या-क्या चोरी किया था।

motorcycle thief caught in surat

पुलिस के मुताबिक, उक्त चोर की पहचान सुभाष वलवी के तौर पर हुई है, जो कि गुजरात के ही तापी जिले के निझर थानाक्षेत्र में स्थित वडली गांव का निवासी है और हिस्ट्रीशीटर है। पुलिस के रिकॉर्ड के मुताबिक, सुभाष वलवी 2014 से अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में लिप्त हैं। उसके खिलाफ ग्रामीण इलाकों, कामरेज, बारडोली, अंकलेश्वर, नेत्रंग, व्यारा व डेडयिापाड़ा थानों में चोरी व वाहनचोरी के 15 मामले दर्ज हो चुके हैं। जिनमें वह पकड़ा भी जा चुका है। मगर, बाज नहीं आया। जेल से रिहा होने के बाद वह फिर आपराधिक गतिविधियों में सक्रिय हो गया।

motorcycle thief caught in surat

हरियाणा की घटना: इंजेक्शन लगा रही डॉक्टर की युवक ने पीछे से आकर गर्दन पकड़ी, फिर पिस्तौल मारकर सिर फोड़ा, फरार हो गयाहरियाणा की घटना: इंजेक्शन लगा रही डॉक्टर की युवक ने पीछे से आकर गर्दन पकड़ी, फिर पिस्तौल मारकर सिर फोड़ा, फरार हो गया

इस बार उसने कोविड-महामारी के दौर में सूरत शहर के निशाना बनाया। व्यापारियों और कारोबारियों के काम काज ठप थे, लेकिन सुभाष वलवी ने शहर के वराछा क्षेत्र से दस, पुणागाम व अडाजण से तीन-तीन, अठवा व पांडेसरा थानाक्षेत्रों से दो-दो मोटरसाइकिलें मिला कर कुल 20 मोटरसाइकिलें चुराईं। कई बार तो मालिक के पास होने के बावजूद वारदात को अंजाम दिया। पुलिस का कहना है कि, उसके द्वारा चुराई गईं 19 मोटरसाइकिलें बरामद कर ली गई हैं। जबकि, एक डेडियापाड़ा थाने में शराब तस्करीे के मामले में जब्त की जा चुकी है।

जलघर में गईं सगी बहनों समेत 3 बच्चियां डूबीं, खेलते-खेलते एक का फिसला था पैर, बचाने में बाकी दो की जान गईजलघर में गईं सगी बहनों समेत 3 बच्चियां डूबीं, खेलते-खेलते एक का फिसला था पैर, बचाने में बाकी दो की जान गई

English summary
motorcycle thief caught in surat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X