• search
सूरत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात: 25 सालों से भी अधिक पुराने 200 से ज्यादा भाजपाइयों ने कांग्रेस का हाथ थामा

|

सूरत। गुजरात में होने वाले स्थानीय निकायों के चुनाव से पहले भाजपा और कांग्रेस नेता-कार्यकर्ताओं में दल-बदल की होड लग गई है। चुनाव आचार-संहिता जारी होने से पहले दोनों दल कार्यकर्ताओं को अपने-अपने पक्ष में शामिल करने के लिए पुरजोर कोशिश कर रहे हैं। इसी क्रम में बारडोली क्षेत्र में भाजपा के 25 सालों से अधिक पुराने 200 से अधिक कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के पंजे का 'हाथ' थाम लिया।

कांग्रेस पार्टी से जुड़े लोगों ने बताया कि, सूरत जिले के बारडोली तहसील के मढी गांव के उप सरपंच, सुराली ग्राम पंचायत के सदस्य, मसाड, झरीमोरा और बामणीया गांवों को सपरंच, वांसकुई गांव के पूर्व सरपंच लगभगा 20 से 25 साल पुराने भाजपा के कार्यकर्ता थे। सहकारी अग्रणी, व्यापारी, किसान, सरपंच, उप सरपंच और पूर्व सरपंच सहित 200 से अधिक कार्यकर भाजपा से नाता तोडकर कांग्रेस ज्वॉइन कर ली।

Gujarat: More than 200 BJP workers joined Congress in surat district ahead elections

पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. तुषार चौधरी, सूरत जिला कांग्रेस अध्यक्ष आनंदभाई चौधरी, सूरत जिला पंचायत के सदस्य एवं सहकारी अग्रणी दर्शनभाई नायक, तालुका प्रमुख गणपतभाई , प्रदेश कांग्रेस महामंत्री स्वातीबेन पटेल, महिला कांग्रेस प्रमुख मीनाबेन चौधरी, पूर्व विधायक ‌ईश्वरभाई वहिया तथा अनिलभाई पटेल सहित कई महानुभवों की उपस्थिति में कार्यकर्ताओं को कांग्रेस में शामिल किया गया।

गुजरात में 8 नए जीआईडीसी स्थापित कराएगी सरकार, CM विजय रूपाणी ने की घोषणा

मढी ग्राम पंचायत के श्रीरामजी मंदिर प्रांगण में सुराली जिला पंचायत की बैठक अंतर्गत आनेवाले पांच तहसिल पंचायत बैठक मढी, सुराली-1, सुराली-2 अकोटी और वढवाणीया के अग्रणी एवं कार्यकर्ताओं का कांग्रेस ने महा जनसंपर्क किया। इस कार्यक्रम में लगभग 200 से अधिक भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेस में जुडे। इस कार्यक्रम के दौरान मढी सुगर मील में जीत के लिए सुरेशभाई चौधरी का सम्मान भी किया गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gujarat: More than 200 BJP workers joined Congress in surat district ahead elections
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X