• search
सूरत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात में पुलिस वैन की टक्कर से बाइक सवार किशोर की जान गई, यूपी का रहने वाला था

|
Google Oneindia News

सूरत। गुजरात में सूरत के वेसू में पुलिस वैन की टक्कर से एक बाइक सवार किशोर की जान चली गई। वह किशोर 17 साल का था। उसकी पहचान अंकित पुत्र रामआशरे पटेल के तौर पर हुई, जो कि उत्तर प्रदेश के जौनपुर का मूल निवासी था। परिजनों का कहना है कि, वह हफ्तेभर पहले ही रोजगार की तलाश में पांडेसरा में अपने चाचा के यहां आया था। रविवार शाम को वह मोटर साइकिल लेकर निकला था।

Jaunpurs Biker lost his life Due to clash with police van in Gujarat

पुलिस के मुताबिक, उक्त किशोर वेसू चौराहे पर प्राइम शॉपर्स से ग्रीन सिग्नेचर की ओर जाने वाले मोड पर था, जब उसकी मोटरसाइकिल पुलिस वैन से टकराई थी।पुलिस का दावा है कि उसे शायद ठीक से मोटरसाकिल चलानी नहीं आती थी। वह टेढ़ी-मेढ़ी मोटरसाकिल चला रहा था और पुलिस वैन को देखकर घबरा गया था। ऐसे में जब उसने अचानक ब्रेक लगाए तो बाइक फिसलकर पुलिस-वैन से टकरा गई। इस हादसे में उसके सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आई।

पुलिसकर्मियों ने उसे नजदीकी प्राइवेट अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी मौत हो गई। इस घटना के संबंध में पुलिस वैन के चालक भटार सुयोगनगर निवासी राकेश पाटिल ने उमरा थाने में मामला दर्ज कराया है। वहीं, मृतक के माता पिता को भी सूचित कर दिया गया है।

हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला की JBT मामले में सजा पूरी, अब तिहाड़ जेल से होंगे रिहाहरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला की JBT मामले में सजा पूरी, अब तिहाड़ जेल से होंगे रिहा

महिला की हत्या, एक महीने बाद खुलासा
गुजरात में ही अमरेली जिले की खांभा तहसील के भाणिया गांव में एक महिला की हत्या का महीनेभर बाद खुलासा हुआ है। इस मामले में पुलिस ने शव निकलवाकर अस्पताल भिजवाया है। वहीं, आरोपी पति को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, उनके बीच लव मैरिज हुई थी। पति हनु खसिया ही महिला की मौत का कारण था, उसे पकड़कर पूछताछ करने पर उसने वारदात कबूल कर ली।

English summary
Jaunpur's Biker lost his life Due to clash with police van in Gujarat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X