• search
सूरत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पूरा एटीएम ही उखाड़ ले गए चोर, 7 लाख का कैश निकालकर दूर खेत में फेंक दी खाली मशीन

|
Google Oneindia News

सूरत। गुजरात में सूरत जिले की ओलपाड तहसील के टकरामा गांव से चोर पूरा एटीएम ही उठा ले गए। उस एटीएम से चोरों ने करीब सात लाख रुपए का कैश निकाला। उसके बाद खाली मशीन को एक खेत में फेंककर फरार हो गए। बाद में लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस एवं सूरत जिला एलसीबी की टीम ने चोरी के एक अन्य मामले में सूरत और नवसारी से लैपटॉप व मोबाइल फोन चुराने वाले को गिरफ्तार किया। हालांकि, अभी एटीएम वाले मामले को लेकर खुलासा नहीं किया।

In surat district, three Thieves Took Away a ATM, Theft Of Seven Lakhs rupees

एटीएम को उखाड़ ले जाने की घटना ओलपाड तहसील के टकरमा गांव की है। जहां सूरत डिस्ट्रिक्ट बैंक का एटीएम था। वहीं, मंगलवार रात चोरों ने एटीएम को निशाना बनाया। वे उस पूरी मशीन को ही उखाड़ ले गए। उस वक्त मशीन में करीब सात लाख रुपए की नकदी रखी थी। चोरों ने एटीएम सेंटर से करीब 50 मीटर दूर जाकर मशीन में रखी नकदी निकाली और फिर टूटी मशीन को एक खेत में फेंककर चले गए।

चरखी दादरी: रात में चोरों ने चुराईं 17 भैंसें, डेयरी मालिक बेहोश, पुलिस से कहा- कैसे उतारूंगा कर्जचरखी दादरी: रात में चोरों ने चुराईं 17 भैंसें, डेयरी मालिक बेहोश, पुलिस से कहा- कैसे उतारूंगा कर्ज

यह चोरी की पूरी वारदात एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरा मे कैद हो गई, जिसमें तीन लोग एटीएम की चोरी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि, बाद में पुलिस की टीम अपने डॉग स्क्वाड के साथ जांच-पड़ताल को आई। हालात का जायजा लिया और सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिसमें तीन लोग दिखे। उसी आधार पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

थाईलैंड की जो युवती सूरत के रूम में मृत मिली, उसकी हत्या सहेली ने की थी, फिर लूट ले गई उसका पूरा मालथाईलैंड की जो युवती सूरत के रूम में मृत मिली, उसकी हत्या सहेली ने की थी, फिर लूट ले गई उसका पूरा माल

English summary
In surat district, three Thieves Took Away a ATM, Theft Of Seven Lakhs rupees
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X