• search
सूरत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात: कोरोना के प्रकोप के बीच अब चलेंगी 400 से ज्यादा एक्स्ट्रा ST बसें, ये महाराष्ट्र में भी जाएंगी

|
Google Oneindia News

सूरत। कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच गुजरात में परिवहन सेवा बहाल होती जा रही है। दिवाली पर यात्रियों की सुविधा के लिए अब यहां जीएसआरटीसी के सूरत एसटी मंडल द्वारा विभिन्न बस डिपो से 400 से ज्यादा दिवाली एक्स्ट्रा स्पेशल बसें चलाई जाएंगी। ये एसटी बसें 10 से 13 नवंबर के बीच अतिरिक्त भीड़ को देखते हुए चलाई जाएंगी। एक्स्ट्रा बसों की बुकिंग शुरू कर दी गई हैं।

In gujarat, More Than 400 ST Buses Will Be start From Surat To Other Cities

गुजरात के जिन इलाकों के लिए एक्सट्रा बसें चलेंगी, उनमें सूरत से अमरेली, भावनगर, सावरकुंडला, राजकोट, महुवा, गरियाघर, गडढा, जूनागढ़, जामनगर, अहमदाबाद, डीसा, पालनपुर, दाहोद और झालोद के रूट शामिल हैं। जीएसआरटीसी की ओर से बताया गया है कि, यात्रियों की सुविधा के लिए सूरत से 10 नवंबर और 11 नवंबर को 75-75 अतिरिक्त बसें चलेंगी। जबकि 12 और 13 नवंबर को 100-100 अतिरिक्त बसें चलाई जा सकती हैं। जैसा कि सूरत शहर में उत्तर गुजरात, सौराष्ट्र के लोग बड़ी संख्या में रहते हैं, तो इन लोगों के लिए ये बसें ज्यादा जरूरी होंगी। एक अधिकारी ने कहा कि, त्याहारों पर आने-जाने वालों की सुविधा के लिए ये बसें चलाई जाएंगी।

In gujarat, More Than 400 ST Buses Will Be start From Surat To Other Cities

गुजरात में चलने लगीं बसें, खुले सरकारी दफ्तर, सचिवालय से भी काम शुरूगुजरात में चलने लगीं बसें, खुले सरकारी दफ्तर, सचिवालय से भी काम शुरू

गुजरात के शहरों के अलावा महाराष्ट्र के लिए भी बसें चलाई जाएंगी। वहां के जिन शहरों तक स्पेशल बसें चलेंगी, उनमें नवापुर, नंदुरबार, धुलिया आदि शामिल हैं। बताया जा रहा है कि, ये बसें उधना बस डिपो से रवाना होंगी। ऐसे में 10 से 13 नवंबर को शुरू की जाने वाली एक्स्ट्रा बसों की बुकिंग शुरू गई है। यात्रियों का टिकट होने पर वे सूरत बस डिपो से अन्य शहरों को जा सकेंगे।

In gujarat, More Than 400 ST Buses Will Be start From Surat To Other Cities

गुजरात: सूरत बीआरटीएस रूट में 7 KM का विस्तार हुआ, मुख्यमंत्री बोले- यह अब देश में सबसे लंबा हैगुजरात: सूरत बीआरटीएस रूट में 7 KM का विस्तार हुआ, मुख्यमंत्री बोले- यह अब देश में सबसे लंबा है

English summary
In gujarat, More Than 400 ST Buses Will Be start From Surat To Other Cities
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X