• search
सूरत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात: भाजपा नेता पीवीएस शर्मा करोड़ों की ठगी मामले में गिरफ्त में, अस्पताल से आते ही पकड़े गए

|

सूरत। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के पूर्व अफसर एवं भाजपा नेता पीवीएस शर्मा की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। अखबारों के फर्जी सर्कुेलेशन दिखाकर एडवरटाइज का घपला करने के मामले में वह अब पुलिस-रिमांड पर हैं। पुलिस ने उन्हें तब पकड़ा जब वह हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए थे। दवाब बढ़ने पर कुछ ही दिनों पहले उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की थी।​ जिसके चलते उनके दोस्त ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था। शुक्रवार को अस्पताल ने उन्हें डिस्चार्ज कर दिया, जिसके बाद ही पुलिस उनके पास पहुंच गई और गिरफ्तार कर लिया।

PVS Sharma Arrested

पीवीएस शर्मा की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उन्हें रविवार को एक दिन की रिमांड पूरी होने के बाद कोर्ट में पेश किया। जहां पुलिस ने हिसाब के बारे में पूछताछ करने के लिए और एक दिन की रिमांड की मांगी। कोर्ट ने पुलिस की अर्जी मंजूर कर ली, तो फिर से रिमांड पर ले लिया। बताया जा रहा है कि, इस मामले में सरकार की ओर से एपीपी भद्रेश दलाल और बचाव पक्ष की ओर से एडवोकेट कल्पेश देसाई ने दलीलें दी। पूरे मामले की जांच कर रहे उमरा थाना प्रभारी केबी झाला ने बताया कि, यह मामला अखबारों का फर्जी सर्कुलेशन दर्शा कर 2.70 करोड़ रुपए की ठगी का है। पीवीएस शर्मा इसमें मुख्य आरोपी हैं।

पढ़ें: फर्जी सर्कुलेशन से करोड़ों की ठगी मामले में 2 अरेस्ट, मुख्य आरोपी BJP नेता पीवीएस शर्मा हॉस्पिटल में भर्ती

BJP leader PVS Sharma, Ex Income tax officer PVS Sharma, surat, gujarat, PVS Sharma hospitalized , latest news, demonetization, demonetization in india, black money to white money, crime, income tax, ed inquiry, jewellers, builders, jewellers builders in surat, scam in surat,scam, income tax department, भाजपा नेता पीवीएस शर्मा, पूर्व आयकर अधिकारी पीवीएस शर्मा, भारत में नोटबंदी, नोटबंदी, विमुद्रीकरण, काले धन को सफेद धन किया, अपराध, आयकर, ज्वैलर्स, बिल्डर, आयकर विभाग, सूरत में घोटाला, गुजरात, घोटाले

इसी माह की शुरुआत में जब पीवीएस शर्मा पर कार्रवाई होनी शुरू हुई तो कथिततौर पर उन्होंने खुदकुशी की कोशिश की। 15 नवंबर को वह बेहोशी की हालत में पाए गए थे और शहर के एक बड़े प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराए गए थे। डॉक्टर्स ने कहा था कि, उनकी हालत गंभीर है। उधर, ठगी के मामले में पुलिस ने पीवीएस शर्मा से जुड़े दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिनसे पूछताछ होती रही और इधर पीवीएस शर्मा का आईसीयू वार्ड के अंदर उनका उपचार चलता रहा। उनके स्वस्थ होते ही जब अस्पताल ने उन्हें डिस्चार्ज किया तो पुलिस ने उनकी भी गिरफ्तारी की।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gujarat: BJP leader PVS Sharma Arrested In Fake Circulation Case
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X