• search
सूरत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सूरत न्यू सिविल हॉस्पिटल के ट्रोमा सेंटर से भाग गया कोरोना मरीज, परिजनों ने भी डॉक्टरों से अभद्रता की

|

सूरत। गुजरात में सूरत न्यू सिविल हॉस्पिटल के ट्रोमा सेंटर से एक कोरोना मरीज भाग गया। वह 66 साल का था। घर पर उसकी तबियत एक-दो दिन से खराब थी। परिजन उसे लेकर अस्पताल आए थे। जहां उका कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उसके बाद डॉक्टरों ने उसे और उसके परिजनों को कहा कि, भर्ती करना पड़ेगा। अन्यथा हालत ज्यादा बिगड़ सकती है। डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि, मरीज के शरीर में ऑक्सीजन लेवल भी कम होकर 52 पर पहुंच गया है। मगर, परिजन उसे भर्ती करने की बात पर भड़क गए।

covid-19 positive patient escaped from Surat new Civil Hospital trauma Center

उक्त मरीज को तब तक कि कोविड-19 हॉस्पिटल में शिफ्ट करते, उससे पहले ही वो ट्रोमा सेंटर से फरार हो गया। डॉक्टरों का कहना है कि, उस मरीज के परिजनों ने अभद्र व्यवहार किया। डॉक्टरों के मुताबिक, घटना सोमवार को हुई, जिसकी जानकारी खटोदरा पुलिस चौकी को दी गई। खटोदरा पुलिस ने मरीज की जानकारी चौक बाजार पुलिस को देकर निवास के पते पर जांच के लिए कहा। पुलिस के मुताबिक, आरोपी का नाम निशार अहमद पठान (66) है। वह चौकबाजार रामपुरा वरियाली बाजार फुलवाडी का निवासी है।

covid-19 positive patient escaped from Surat new Civil Hospital trauma Center

गाजीपुर बॉर्डर: किसान बोले- हमारी वजह से कोरोना नहीं फैल रहा, सरकार इसी पैंतरे से आंदोलन खत्म करने पर आमादागाजीपुर बॉर्डर: किसान बोले- हमारी वजह से कोरोना नहीं फैल रहा, सरकार इसी पैंतरे से आंदोलन खत्म करने पर आमादा

निशार अहमद पठान के परिजनों का कहना है कि, वे सिविल हॉस्पिटल में आने से एक दिन पहले ही अर्बन हेल्थ सेंटर (यूएचसी) में गए थे और वहां उसका कोरोना टेस्ट करवाया था। हालांकि, रिपोर्ट निगेटिव आई थी, तो फिर सिविल में पॉजिटिव रिपोर्ट क्यों आई। बताया जा रहा है कि, ऐसे ही तर्क देते हुए उनकी डॉक्टरों से बहस हुई। डॉक्टरों ने अभद्रता का आरोप लगाया।

English summary
covid-19 positive patient escaped from Surat new Civil Hospital trauma Center
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X