• search
सूरत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BJP नेता पीवीएस शर्मा की 2.70 करोड़ की संपत्ति ED ने जब्त की, जांच में फर्म-लॉकरों और कंपनियों का खुलासा

|

सूरत। गुजरात में सूरत के भाजपा नेता व आयकर विभाग के अधिकारी रह चुके पीवीएस शर्मा के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ईडी ने शिकंजा कसा है। ईडी ने पीवीएस शर्मा की 2.70 करोड़ की संपत्ति जब्त की है। जिसमें फ्लैट, दुकानें प्लॉट व बैंक फिक्स डिपोजिट शामिल हैं। पीवीएस शर्मा संकेत मीडिया के डायरेक्टर भी थे, जिसे लेकर उनके खिलाफ फर्जीवाड़ा करने और साजिश के तहत सरकार व निजी एजेन्सियों से ठगी कर 2.70 करोड़ रुपए के विज्ञापन लेने के आरोप लगाए गए थे। आयकर विभाग ने अखबारों का सर्कुलेशन अधिक दिखा कर धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज करवाया था।

BJP Leader PVS Sharmas Assets Worth 2.70 Crore Seized by ED

उमरा पुलिस थाने में पीवीएस शर्मा के खिलाफ उनकी संपत्ति की जांच करने की शिकायत मिली थी। जिसके चलते आयकर विभाग ने उनके घर समेत अन्य ठिकानों पर टीमें बना कर जांच शुरू की थी। जिसके पश्चात् संकेत मीडिया फर्म, लॉकरों व कंपनियों का खुलासा हुआ। शर्मा के साथियों की गिरफ्तारी भी हुई। उस दौरान शर्मा ने कथित-तौर पर नवसारी के सातम गांव में सरिए से फंदा लगा कर जान देने की कोशिश की।

BJP Leader PVS Sharmas Assets Worth 2.70 Crore Seized by ED

यह भी पढ़ें: सूरत के भाजपा नेता पीवीएस शर्मा बोले- नोटबंदी के समय करोड़ों की ब्लैकमनी रातों-रात व्हाइट मनी बनी थी

हालांकि, उन्हें उनके एक दोस्त ने गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उनका इलाज काफी समय चला। बाद में पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। पुलिस के अनुसार, पीवीएस शर्मा ने पिछले शहर के बड़े ज्वैलर्स पर नोटबंदी के दौरान घोटाले का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की थी। इसको लेकर कई ट्वीट भी किए थे। इन ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी शामिल किया था। इसी के बाद से वह सूरत के कई बिल्डर्स के निशाने पर आ गए थे।

फर्जी सर्कुलेशन से करोड़ों की ठगी मामले में 2 अरेस्ट, मुख्य आरोपी BJP नेता पीवीएस शर्मा हॉस्पिटल में

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP Leader PVS Sharma's Assets Worth 2.70 Crore Seized by ED
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X