• search
सूरत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रेमिका से मिलने यूपी से गुजरात आया युवक, पहले वाले प्रेमी को पता चला तो घोंप दिए चाकू

|

सूरत। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का रहने वाला एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गुजरात के सूरत शहर में आया। उस प्रेमिका का सूरत में पहले से ही एक युवक से चक्कर चल रहा था। अत: उस पहले प्रेमी को जब यूपी वाले का पता चला तो आग बबूला हो उठा। पहले प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रेमिका के नए प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया।

azamgarh boy killed in knife attack by the First Lover of a girl

इस संबंध में पुलिस ने पड़ताल की। पुलिस के अनुसार, जिस युवक की हत्या हुई उसका नाम बृजेश था। बृजेश 1 महीने पहले ही प्रेमिका से मिलने उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से सूरत आया था। वो जो प्रेमिका थी वह सूरत के पांडेसरा में कैलाश चौराहे के पास रहती थी। जब लॉकडाउन में वह गांव गई थी तो इन दोनों में प्रेम हो गया था। उसके बाद जब वापस सूरत आई तो पीछे से ब्रजेश भी सूरत आ गया।

यह बात युवती के पहले प्रेमी को पता चली तो पहले प्रेमी ने गांव से सूरत में युवती से मिलने आए दूसरे प्रेमी यानी कि ब्रजेश की चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्यारोपियों को पुलिस ने पकड़ा तो वारदात की कहानी सुनाई।

थाईलैंड की जो युवती सूरत के रूम में मृत मिली, उसकी हत्या सहेली ने की, फिर माल लूट ले गई थी

हत्यारोपी का नाम रोहित था, उसने अपने 12 साथियों के साथ मिलकर ब्रजेश को मारा। ब्रजेश के सीने में चाकू घोंपा था। फिर, फरार हो गए थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
azamgarh boy killed in knife attack by the First Lover of a girl
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X