• search
सूरत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पब्जी खेलने के लिए 500 रुपए नहीं दिए तो 18 साल के बेटे ने पिता की पीठ में घोंप दिया चाकू

|

सूरत। गुजरात में सूरत के जवाहरनगर इलाके में एक बेटे ने अपने ही पिता पर चाकू से हमला कर दिया। 18 वर्षीय बेटा पब्जी खेलने का आदी था। पब्जी के खेल में ही उसे 500 रुपए चाहिए थे। पिता ने देने से इनकार किया तो गुस्साए बेटे ने उनकी पीठ में चाकू घोंप दिया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उनकी तबियत बिगड़ गई। उनका बड़ा बेटा किसी तरह उन्हें अस्पताल लेकर गया।

a 18 year old son stabbed knife on fathers back to play Pubg

संवाददाता ने बताया कि, जिस बेटे ने अपने पिता को चाकू मारा, वह फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है। उसका नाम उमेश है। उससे पूछताछ में यह सामने आया है कि, मोबाइल का नेट पैक खत्म हो जाने के चलते वह पिछले दो-तीन दिन से गेम नहीं खेल पा रहा था। इसीलिए अपने पिता भाईलालभाई काराभाई से 500 रुपए मांग रहा था। मगर रुपये न होने के चलते भाईलाल उससे मना कर रहे थे। ज्यादा कहने पर उन्होंने उमेश को कह दिया कि खुद कमाकर ला और खेल। इससे उमेश रुष्ट हो गया। उसने चाकू उठाया और पिता की पीठ में घुसा दिया। उसके बाद वहां से फरार हो गया।

पब्जी खेलने के लिए 500 रु नहीं दिए तो पिता में घोंपा चाकू

गुजरात: घर में फंदे पर झूली कोरोना वॉरियर नर्स, 5 पेज के सुसाइड नोट में लिखे सीनियर्स के नाम

a 18 year old son stabbed knife on fathers back to play Pubg

पिता को लहूलुहान देखकर बड़ा बेटा पिता को इलाज के लिए अस्पताल ले गया। वहीं, छोटे भाई के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई। पुलिस ने कुछ ही घंटों में उमेश को अरेस्ट कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, यह घटना शहर के जवाहरनगर इलाके में हुई। जहां के निवासी ड्राइवर भाईलालभाई काराभाई को उन्हीं के बेटे ने चाकू मारा। उनका 18 वर्षीय बेटा उमेश पब्जी गेम का आदी है। वह पिछले तीन दिनों से पब्जी नहीं खेल पा रहा था। उसने पिता से पैसे मांगे थे। पिता ने कहा था कि, अपने खर्च के लिए इतना तो खुद कमा लाओ। इसी बात से गुस्साए उमेश ने चाकू उठाकर उनकी पीठ में घोंप दिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a 18 year old son stabbed knife on father's back to play Pubg
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X