• search
सूरत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सूरत: अदालत में भी हो गई चोरी, 8.44 लाख रुपए कीमत का सोना-चांदी उठा ले गया कोई

|

सूरत. गुजरात में अठवालाइन्स स्थित सूरत जिला न्यायालय में स्टेनो के कार्यालय से लाखों के गहने चोरी हो गए। कोर्ट में कार्यरत निजी सहायक ने उमरा पुलिस थाने में अपने गहनों की चोरी की शिकायत दर्ज कराई। एफआईआर के अनुसार, पालनपुर गाम श्रीपद पोनोरमा निवासी दीपेश पुत्र परेश पारेख अहमदाबाद से 200 ग्राम सोना एवं आधा किलो चांदी लेकर आए थे। 16 फरवरी को सुबह वह उन गहनों को बैंक में रखने के लिए निकले थे, लेकिन बैंक में लॉकर उपलब्ध नहीं होने के कारण उन्होंने अठवालाइन्स स्थित कोर्ट बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर स्थित अपने कार्यालय की अलमारी में रख दिया, जिसकी चाबी उन्हीं के पास रहती थी।

8.44 Lakh rupees worth Gold And Silver Stolen From Surat District Court

18 फरवरी के दिन उन्होंने सोने वाली थैली अलमारी में देखी थी। उसके बाद उस पर ध्यान नहीं दिया। इस बीच 25 फरवरी को उनकी चाबी गुम हो गई। उन्होंने इस बारे में अपने सहकर्मियों से बातचीत की, लेकिन चाबी नहीं मिली। उसी दिन कोर्ट में नकली चाबी बनाने वाला हिम्मतलाल नाम का व्यक्ति आया। एक सहकर्मी के कहने पर वह उसे बुला लाए। उसने दो नई चाबियां बना कर दीं। उसके जाने के बाद उन्होंने अलमारी की जांच की तो सोने वाली थैली गायब थी। इस पर वह हिम्मतलाल के घर गए उससे पूछताछ की। उसके थैलों की भी जांच की, लेकिन सोने चांदी वाली उनकी प्लास्टिक की थैली नहीं मिली।

जिसके बाद गुरुवार को दीपेश ने उमरा पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई। इस मामले की जांच कर रहे पुलिस निरीक्षक एम.आइ.सालुंके ने बताया कि शुक्रवार को कोर्ट से अनुमती लेकर सीसी टीवी फुटेज की जांच की जाएगी। उसके बाद कुछ पता चल पाएगा। पीड़ित दीपेश का कहना है कि, मेरा 8.44 लाख रुपए का सोना-चांदी गायब हुआ है। उसे किसी ने चुराया है।

'मुझसे जेल में मिलने आना, जो मांगू वो पहुंचाना' पेरोल पर छूटे कैदी ने हड्डी तोड़कर दी धमकी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
8.44 Lakh rupees worth Gold And Silver Stolen From Surat District Court
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X