• search
सूरत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाई जैसा दोस्त ही 6 साल की बेटी को उठा ले गया, पिता ने कॉल किया तो बंद कर लिया फोन

|

सूरत। गुजरात में सूरत के जहांगीरपुरा थाना क्षेत्र से 6 साल की बिन मां की बच्ची के अपहरण का मामला सामने आया है। अपहरण का आरोप पिता के दोस्त पर है। बच्ची के पिता ने अपने एक दोस्त के खिलाफ पुलिस से शिकायत की। शिकायत में पिता ने कहा, भाई की तरह रहने वाला दोस्त ही मेरी बच्ची को बहला-फुसलाकर कहीं ले भागा है।''

जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर बच्ची की खोज शुरू कर दी। जहांगीरपुरा पुलिस के अधिकारी ने बताया ​कि उस आरोपी को पकड़ने की कोशिश शुरू कर दी गई है, जिस पर बच्ची के अपहरण के आरोप हैं।

मां की चार माह पहले ही मौत हो गई थी

मां की चार माह पहले ही मौत हो गई थी

संवाददाता के अनुसार, जहांगीरपुरा थाने के निकट वरियाव क्षेत्र में छह साल की बच्ची अपने पिता के साथ रहती थी। उस बच्ची की मां की चार माह पूर्व बीमारी के चलते मौत हो गई थी। वहीं, पिता तबेले में काम करने के साथ-साथ ड्राइविंग भी करते हैं। पिता के साथ राहुल नामक युवक काम किया करता था, जो कि काफी करीबी दोस्त था। बताया जाता है कि उसी दोस्त ने बच्ची का अपहरण कर लिया है।

स्कूटर पर ले गया, फिर लौट कर नहीं आया

स्कूटर पर ले गया, फिर लौट कर नहीं आया

थाने में दर्ज शिकायत में बताया गया कि ​बच्ची के पिता काम के सिलसिले में अक्सर बाहर आते-जाते थे। वहीं, तबेले में उसके पिता के साथ काम करने वाला राहुल बच्ची के साथ खेलता था। वह उसे दूध चॉकलेट भी देता था। इस वजह से वह उससे घुल मिल गई थी। पिता का कहना है कि कुछ दिनों पहले वह उसे अपने स्कूटर पर घुमाने के बहाने ले गया, लेकिन फिर लौट कर नहीं आया। वह बच्ची के पिता को किसी कपड़े की दुकान पर जाने की बात बताकर गया था।

कॉल किया तो बच्ची ने ही रिसीव किया

कॉल किया तो बच्ची ने ही रिसीव किया

बाद में बच्ची के पिता ने राहुल को फोन किया तो बच्ची ने ही फोन उठाया और कहा कि मैं खेल रही हूं। चार दिनों पूर्व पिता तबेले पर पहुंचा तो बच्ची और राहुल नहीं मिले। वहां पर काम करने वालों ने बताया कि राहुल एक दिन पहले बच्ची को घुमाने ले गया था, लेकिन फिर लौट कर नहीं आया। बाद में पिता ने फिर राहुल को फोन किया तो बच्ची ने ही कॉल रिसीव किया। लेकिन उसके सिर्फ पप्पा बोलने के बाद फोन कट गया।

लगातार बंद आ रहा है फोन

लगातार बंद आ रहा है फोन

पिता का कहना है कि उसके बाद से फोन लगातार बंद आ रहा है। जिसे देखते हुए पिता ने जहांगीरपुरा पुलिस से संपर्क किया। अब पुलिस अलग-अलग टीमें बनाकर राहुल और बच्ची की खोज में जुटी है। पुलिस सभी संभावित स्थानों पर भी उनकी खोज कर रही है।

पढ़ें: फेसबुक की दोस्ती में हुआ दलित युवती से प्यार, उसके घरवालों ने रिश्ता ठुकराया तो लड़के की मां ने..पढ़ें: फेसबुक की दोस्ती में हुआ दलित युवती से प्यार, उसके घरवालों ने रिश्ता ठुकराया तो लड़के की मां ने..

English summary
6 years girl kidnapped by friend of father in gujarat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X