• search
सूरत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सूरत में स्पा की आड़ में चल रहा था बुरा धंधा, पुलिस ने मुक्त कराईं 18 युवतियां, संचालकों समेत 8 धरे

|
Google Oneindia News

सूरत। गुजरात के सूरत जिले में वेसू स्थित मारवेला कॉरिडोर में क्राइम ब्रांच की एंटी ह्युमन ट्रैफकिंग यूनिट ने स्पा के आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के अड्डे पर छापा मारा। इस कार्रवाई में संचालकों समेत 8 जनों को पकड़ा गया। मौके से पुलिस को मोबाइलों और आपत्तिजनक चीजों समेत 52 हजार 730 रुपए का सामान मिला। वहीं, 18 युवतियों को मुक्त कराया गया।

girl caught sex Racket,

पुलिस अधिकारी ने बताया कि, वेसू स्थित मारवेला कॉरिडोर के अंबेज स्पा में बाहर से युवतियों को लाया गया था। जहां स्पा की आड़ में देह व्यापार करवाया जाता था। शनिवार को सूचना की तस्दीक करने के बाद पुलिस टीम ने टीम ने स्पा पर छापा मारा। पुलिस टीम ने देखा कि, वहां युवतियों से देह व्यापार करवाया जा रहा था। पुलिस टीम ने मौके से स्पा के संचालक समेत कई लोगों को पकड़ा। जिनमें बमरोली कैलाश नगर निवासी कुलदीपसिंह उर्फ पंकज सिंह, वडोद गणेश नगर आवास निवासी निलेश सिंह, ग्राहक नवसारी निवासी राहुल भट्ट, भावेश प्रजापति, अमरोली निवासी प्रशांत ठक्कर, लिम्बायत निवासी विपुल निकम, करण कुंवर व दामका गांव निवासी विजय शामिल हैं। इन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

सूरत में गुजरात पु​लिस की रेड पड़ी: स्पा की आड़ में मॉल से चल रहा था बुरा धंधा, पुलिस ने छुड़ाईं 27 विदेशी लड़कियां, 6 युवक दबोचेसूरत में गुजरात पु​लिस की रेड पड़ी: स्पा की आड़ में मॉल से चल रहा था बुरा धंधा, पुलिस ने छुड़ाईं 27 विदेशी लड़कियां, 6 युवक दबोचे

मारवेला कॉरिडोर स्थित इस ठिकाने से 18 युवतियों को मुक्त करवाया गया। हालांकि, यह वही इलाका है, जहां पहले भी स्पा की आड़ में देह व्यापार का गोरखधंधा चलता रहा है। पहले भी कई बार यहां छापे पड़ चुके हैं। इसी साल जून के महीने में पुलिस ने सूरत जिले के वीआईपी रोड पर स्थित अटलांटा बिजनेस हब के लग्जरिया सलून एंड वैलनेस स्पा में छापा मारा था।

पढ़ें: घर ही अंदर ही चल रहा था बुरा धंधा, मासूम बच्चों को भी साथ रखती थीं वोपढ़ें: घर ही अंदर ही चल रहा था बुरा धंधा, मासूम बच्चों को भी साथ रखती थीं वो

खटोदरा पुलिस को उस छापेमारी में बिल्डिंग के अंदर बने केबिन से थाईलैंड की युवतियां मिलीं। पीएसआई अश्विन कुवाडिया ने बताया था कि, वहां भी स्पा की आड़ में देह व्यापार किया जाता था। अटलांटा मॉल में वो स्पा कुछ ही महीने पहले शुरू किया गया था। संचालकों ने देह व्यापार का गोरखधंधा करने के लिए थाईलैंड की युवतियों को टूरिस्ट वीजा पर बुलाया था।

English summary
18 girls caught from Spa center In Vesu surat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X