• search
सुल्तानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सुल्तानपुर: सड़क किनारे खड़ी महिला सेक्रेटरी समेत पांच को बोलेरो ने रौंदा

|

सुल्तानपुर। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में शुक्रवार की देर शाम दर्दनाक हादसा हो गया। यहां शिक्षक भाई के साथ सड़क किनारे खड़ी महिला पंचायत सेक्रेटरी समेत पांच लोगों को तेज रफ्तार बोलेरो ने रौंद दिया। दुर्घटना में महिला सेक्रेटरी समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ग्राम प्रधान समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Two people die in road accident

जानकारी के अनुसार, हादसा सुल्तानपुर के कादीपुर कोतवाली क्षेत्र में हुआ है। शास्त्रीनगर मोहल्ला निवासी हरीराम यादव की पुत्री किरन (25) कादीपुर के सैदपुर कलां गांव की सेक्रेटरी थी। किरन का भाई शिव कुमार यादव (27) धनपतगंज के हरौरा में शिक्षक हैं। शुक्रवार शाम किरन को कादीपुर से लेने के लिए शिव कुमार बाइक से पहुंचे था। ड्यूटी के बाद शिव कुमार अपनी बहन किरन के साथ बरवारीपुर पहुंचे और सड़क किनारे बाइक खड़ी करके बात करने लगे। इस दौरान सैदपुर कलां गांव के प्रधान विनोद मिश्र (45) व चंद्रभान दूबे (57) एक बाइक से वहां पहुंच गए।

किरन ग्राम प्रधान से बात कर ही रही थी कि तभी तेज रफ्तार बोलेरों कार ने एक बुजुर्ग को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गया और चारों को रौंद दिया। हादसे के बाद जीप चालक वाहन से कूदकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने बाबा, किरन यादव, शिव कुमार और चंद्रभान दूबे को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया, जबकि ग्राम प्रधान विनोद को परिवारीजन लेकर जौनपुर जिला अस्पताल चले गए। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने महिला सेक्रेटरी किरन यादव और बुजुर्ग बाबा को मृत घोषित कर दिया। गंभीर हालत में चंद्रभान दूबे को चिकित्सकों ने ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर किया है। सीओ कादीपुर सुरेंद्र कुमार ने बताया कि जीप को कब्जे में ले लिया गया है। हादसे में तीन बाइक भी क्षतिग्रस्त हुई है।

ये भी पढ़ें:-मॉर्निंग वॉक पर सेना के जवान की पत्नी के साथ जो हुआ, वो सबको रुला गया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Two people die in road accident
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X