• search
सुल्तानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आजम खान के समर्थन में सपा नेता ने दिया इस्तीफा, अखिलेश पर साधा निशाना

|
Google Oneindia News

सुल्तानपुर, 13 अप्रैल: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव और अब यूपी एमएलसी चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद समाजवादी पार्टी के नेता अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ मुखर होते नजर आ रहे हैं। आजम खान के समर्थन में एक और बड़े नेता ने पार्टी के खिलाफ आवाज बुलंद की है। सुल्तानपुर के लंभुआ से सपा के विधानसभा सचिव सलमान जावेद राईन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। साथ ही अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जो कायर नेता अपने विधायकों के लिये आवाज नहीं उठा सकता, वो आम कार्यकर्ता के लिए क्या आवाज उठाएगा। सलमान जावेद राइन ने अखिलेश पर मुसलमानों के लिए न बोलने का आरोप भी लगाया है।

sultanpur sp salman javed resign target akhilesh yadav

'मुस्लिमों के खिलाफ हो रही कार्रवाई पर खामोश है सपा'

सपा के विधानसभा सचिव सलमान जावेद राईन ने विधानसभा अध्यक्ष को भेजे अपने इस्तीफे के बाद प्रदेश और जिले के सपाइयों पर गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मुस्लिमों के खिलाफ हो रही कार्रवाई पर सपा खामोश है। आजम खान, नाहिद हसन और शहजिल इस्लाम पर अखिलेश यादव खामोश हैं। जो कायर नेता अपने विधायकों के लिए आवाज नहीं उठा सकता, वो आम कार्यकर्ता के लिए क्या आवाज उठाएगा? इससे पहले संभल से सपा के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने आवाज उठाई थी। फिर आजम खान के मीडिया सलाहकार फसाहत अली ने अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाए थे।

'यूपी में कहीं भी तू-तू, मैं-मैं नहीं हुई', रामनवमी पर दूसरे राज्यों में हुई हिंसा के बाद CM योगी का दावा'यूपी में कहीं भी तू-तू, मैं-मैं नहीं हुई', रामनवमी पर दूसरे राज्यों में हुई हिंसा के बाद CM योगी का दावा

'जो कायर नेता अपने विधायकों के लिए आवाज नहीं उठा सकता, वो...'

अब जावेद राइन का इस्तीफा सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा गया है कि मुसलमानों के खिलाफ हो रहे जुल्म के खिलाफ, प्रदेश से लेकर जिले तक सत्ता की मलाई खाने वाली समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों, नेताओं का आवाज न उठाना, आजम खान साहब को परिवार सहित जेल में डाल दिया गया। नाहिद हसन को जेल भेजा गया। शहजिल इस्लाम का पेट्रोल पंप गिरा दिया गया। फिर भी अखिलेश यादव खामोश रहे। जावेद ने कहा कि जो कायर नेता अपने विधायकों के लिए आवाज नहीं उठा सकता, वो आम कार्यकर्ता के लिये क्या आवाज उठाएगा?

Comments
English summary
sultanpur sp salman javed resign target akhilesh yadav
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X